34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

64MP कैमरे वाला स्मार्टफोन लाने को तैयार Realme Samsung Xiaomi

स्मार्टफोन बनानेवाली चीन की कंपनी ओप्पो के सब-ब्रांड रियलमी जल्द ही भारत में अपना 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. रियलमी कायह फोन Samsung के GW1 सेंसर से लैस होगा. रियलमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर माधव सेठ ने एक फोटो भी ट्वीट किया है, जो कंपनी के 64 मेगापिक्सल […]

स्मार्टफोन बनानेवाली चीन की कंपनी ओप्पो के सब-ब्रांड रियलमी जल्द ही भारत में अपना 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. रियलमी कायह फोन Samsung के GW1 सेंसर से लैस होगा.

रियलमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर माधव सेठ ने एक फोटो भी ट्वीट किया है, जो कंपनी के 64 मेगापिक्सल कैमरे वाले फोन से क्लिक की गई है.

खबर है कि यह दमदार कैमरा फोन सबसे पहले भारत में लॉन्च किया जाएगा. उसके बाद ही इसकी लॉन्चिंग किसी अौर देश में होगी. इस बात की पुष्टि माधव सेठ ने की है. हालांकि उन्होंने फोन के मॉडल के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है और न ही फोन की लॉन्चिंग तारीख का जिक्र किया है.

यहां यह जानना गौरतलब है कि शाओमी भी 64 मेगापिक्सल कैमरे वाले फोन पर काम कर रही है. पिछले सप्ताह आयी XDA डेवलपर्स की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि शाओमी रेडमी सीरीज के तहत 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन लॉन्च करेगी.

64 मेगापिक्सल के सेंसर में ट्रेट्रासेल टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल हुआ है. साथ ही, यह भी कहा जा रहा है कि 64 मेगापिक्सल वाले फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा.

शाओमी और रियलमी के अलावा खबर है कि दक्षिण कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग भी गैलेक्सी ए सीरीज के तहत 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च करने वाली है. बताया जा रहा है कि सैमसंग का यह अागामी मॉडल गैलेक्सी ए70 नाम सेबाजारमेंआयेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें