25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Xiaomi लाया एक और सस्ता स्मार्टफोन, कीमत Rs 7000 से कम

स्मार्टफोन बनानेवाली चीन की कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन Redmi 7A पेश किया है. चीनके बाजार मेंलॉन्च कियागया यह हैंडसेट Redmi 6A का अपग्रेड वर्जन है. Redmi 7A के स्पेसिफिकेशंसके बारे में बात करें, तो इसमें डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड पाई 9.0 आधारित MIUI 10 मिलेगा. इस फोन में बुजुर्ग और बच्चों के […]

स्मार्टफोन बनानेवाली चीन की कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन Redmi 7A पेश किया है. चीनके बाजार मेंलॉन्च कियागया यह हैंडसेट Redmi 6A का अपग्रेड वर्जन है.

Redmi 7A के स्पेसिफिकेशंसके बारे में बात करें, तो इसमें डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड पाई 9.0 आधारित MIUI 10 मिलेगा.

इस फोन में बुजुर्ग और बच्चों के लिए अलग से एक मोड दिया गया है. रेडमी 7ए में 5.45 इंच का एचडी डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1440 पिक्सल और आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है.

फोन के प्रोसेसर की बात करें, तो इसमें आपको क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर मिलेगा जिसकी क्लॉक स्पीड 2GHz है.

Redmi 7A में रैम और स्टोरेज के बारे में कंपनीकीओर से जानकारी आनी बाकी है, लेकिन यह पक्का है कि फोन में तीन कार्ड स्लॉट मिलेंगे और मेमोरी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा.

कैमरे की बात करें, तो Redmi 7A में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. फ्रंट कैमरे के साथ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस आधारित फेस अनलॉक सपोर्ट मिलेगा.

Redmi 7A की बैटरी और कनेक्टिविटी की बात करें, तो इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है और इसके साथ आपको 10 वाट का फास्ट चार्जर मिलेगा.

इसके अलावा, इस फोन में 3.5 एमएम का हेडफोन जैक मिलेगा. फोन में माइक्रो यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ भी मिलेंगे.

Redmi 7A की कीमत RMB 599 यानी लगभग 6 हजार रुपये रखी गई है. यह फोन भारत में कब लॉन्च होगा, इसके बारे में कंपनी की ओर से जानकारी आनी बाकी है.

यह भी पढ़ें –

Redmi Note 7S : 48MP कैमरेवाला यह सस्ता स्मार्टफोन हुआ भारत में लॉन्च

Redmi 7 लॉन्च : शाओमी का नया बजट स्मार्टफोन, यहां जानें कीमत और सारे फीचर्स

Xiaomi का सबसे सस्ता स्मार्टफोन Redmi Go भारत में लॉन्च, जानें सारे Details

Xiaomi ने लॉन्च किया 48MP कैमरा स्मार्टफोन Redmi Note 7 Pro, जानें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें