27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

…और अब Renault की क्विड भी अप्रैल से हो जायेगी तीन फीसदी महंगी

नयी दिल्ली : ऑटोमोबाइल सेक्टर में वाहनों के निर्माण की लागत बढ़ने से अप्रैल महीने से कई कंपनियों की कारें महंगी हो जायेंगी. इस सिलसिले में सोमवार को फ्रांसीसी ऑटोमोबाइल कंपनी रेनो ने भी भारत में अपने क्विड मॉडल की कीमतों को बढ़ाने का ऐलान किया है. कंपनी ने कहा है कि वह बढ़ती उत्पादन […]

नयी दिल्ली : ऑटोमोबाइल सेक्टर में वाहनों के निर्माण की लागत बढ़ने से अप्रैल महीने से कई कंपनियों की कारें महंगी हो जायेंगी. इस सिलसिले में सोमवार को फ्रांसीसी ऑटोमोबाइल कंपनी रेनो ने भी भारत में अपने क्विड मॉडल की कीमतों को बढ़ाने का ऐलान किया है. कंपनी ने कहा है कि वह बढ़ती उत्पादन लागत के प्रभाव को आंशिक रूप से कम करने के लिए यह कदम उठा रही है. कंपनी ने बयान में कहा कि यह कीमत वृद्धि एक अप्रैल से प्रभावी होगी.

इसे भी देखें : Hurry Up! एक अप्रैल से 25, 000 रुपये तक महंगी हो जायेंगी टाटा मोटर्स की गाड़ियां

कंपनी क्विड की हैचबैक को 0.8 लीटर और एक लीटर पावरट्रेन के मैनुअल और ऑटोमेटेड ट्रांसमिशन विकल्प उपलब्ध कराती है. दिल्ली के शोरूम में इस समय क्विड की कीमत 2.66 लाख से 4.63 लाख रुपये के बीच है. रेनो ने हाल ही में क्विड को विभिन्न एक्टिव और पैसिव सुरक्षा फीचर्स के जरिये अपडेट किया है.

इस अपडेटेशन में कंपनी की ओर से एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रिब्यूशन (एबीएस और ईबीडी) और ड्राइवर एयरबैग लगाये गये हैं. पिछले सप्ताह टाटा मोटर्स ने अप्रैल से अपने वाहनों के दाम 25,000 रुपये तक बढ़ाने की घोषणा की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें