27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

JIO Offer : सबसे सस्ते Redmi फोन के साथ Rs 2200 का कैशबैक और 100GB डाटा फ्री

Jio-Xiaomi RedMi Go ऑफर के तहत RedMi Go यूजर्स के लिए 2200 रुपये का कैशबैक और 100GB अतिरिक्त डेटा दिया जा रहा है. जानें – दुनिया का सबसे बड़ा मोबाइल डेटा नेटवर्क जियो (Jio), भारतीयों के लिए अपने विशेष रेडमी गो ऑफर के साथ एक और आकर्षक डिजिटल लाइफ ऑफर लाया है. शियोमी रेडमी गो […]

Jio-Xiaomi RedMi Go ऑफर के तहत RedMi Go यूजर्स के लिए 2200 रुपये का कैशबैक और 100GB अतिरिक्त डेटा दिया जा रहा है. जानें –

दुनिया का सबसे बड़ा मोबाइल डेटा नेटवर्क जियो (Jio), भारतीयों के लिए अपने विशेष रेडमी गो ऑफर के साथ एक और आकर्षक डिजिटल लाइफ ऑफर लाया है. शियोमी रेडमी गो के साथ जियो ग्राहकों को ‘आपकी नयी दुनिया’, के तहत आकर्षक कैशबैक और अतिरिक्त डेटा ऑफर उपलब्ध करवा रहा है.

Jio-Xiaomi RedMi Go Offer उन लाखों भारतीयों के लिए बेहतरीन मूल्य देने के लिए डिजाइन किया गया है जो एक किफायती टच स्क्रीन स्मार्टफोन एक्सपीरिएंस की चाहत रखते हैं. इस ऑफर के तहत रेडमी गो की खरीदी पर 2200 रुपये कैशबैक और 100जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा. बता दें कि रेडमी गो पूरे देश में 22 मार्च 2019 से बिक्री के लिए उपलब्ध है.

जियो-रेडमी गो ऑफर को जानें

जियो शियोमी रेडमी गो, डिवाइसेज के लिए एक्सक्लूसिव सहभागी है और यह ऑफर प्रत्येक भारतीय के लिए डिजिटल जीवन को सुलभ बनाता है. जियोमी रेडमी गो डिवाइस पर 2200 रुपये का तत्काल कैशबैक और 100 जीबी अतिरिक्त डेटा 198 रुपये और 299 रुपये के रिचार्ज पर लागू होता है.

2200 रुपये का कैशबैक, पात्र ग्राहक के माईजियो ऐप (MyJio App) में, 50 रुपये के 44 डिस्काउंट कूपन के रूप में जमा किया जायेगा. इन वाउचर्स को केवल 198 रुपये और 299 रुपये के बाद के रिचार्ज के लिए भुनाया जा सकता है. इसके बाद के रिचार्ज में कैशबैक वाउचर के उपयोग के साथ, 198 रुपये के रिचार्ज 148 रुपये में ही उपलब्ध होगा. इसके साथ ही उपयोगकर्ता 299 रुपये के रिचार्ज का प्रभावी रूप से केवल 249 रुपये में आनंद ले सकते हैं.

अतिरिक्त 100जीबी डेटा ग्राहकों को प्रत्येक 10जीबी के अतिरिक्त डेटा कूपन के रूप में प्राप्त होगा, जो कि पात्रता अवधि के भीतर अधिकतम दस (10) बाद के रिचार्ज करने पर प्राप्त किया जा सकता है.

नेटवर्क की बात

दुनिया का सबसे बड़ा मोबाइल डेटा नेटवर्क जियो, भारत के लिए और भारतीयों के लिए एक गेम-चेंजर है. जियो दुनिया का सबसे बड़ा मोबाइल डेटा नेटवर्क है और इसे देश में सबसे तेज नेटवर्क का लगातार स्थान दिया गया है.

जियो की एडवांस्ड तकनीक, हाई स्पीड डेटा, फ्री एचडी वॉयस और प्रीमियम कंटेंट के साथ, रेडमी गो एक सहज हाई स्पीड एक्सपीरिएंस का आनंद लेने में सक्षम होगा. पैन-इंडिया 4जी-डेटा और वॉयस सर्विसेज (VoLTE) के साथ जियो एकमात्र नेटवर्क है जो अपने यूजर्स को एक बेजोड़ अनुभव प्रदान करता है.

यह भी पढ़ें –

Xiaomi का सबसे सस्ता स्मार्टफोन Redmi Go भारत में लॉन्च, जानें सारे Details

Reliance Jio Group Talk लॉन्च, अब एक साथ कीजिए 10 लोगों से कॉन्फ्रेंस कॉल

Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया Mi Pay, मुकाबला Paytm Google Pay और PhonePe से

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें