28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Women”s Day पर महिलाओं को फ्लिपकार्ट दे रहा यह खास सौगात

8 March के दिन जहां पूरी दुनिया में महिला दिवस (International Women’s Day) के रूप में मनाया जा रहा है, वहीं सभी महिलाओं को सम्मान देने के लिए उन महिलाओं को भी याद किया जाता है जिन्होंने देश, दुनिया, समाज में नाम कमाया है. इस मौके पर फ्लिपकार्ट भी अपनी सेल लेकर आया है. आज […]

8 March के दिन जहां पूरी दुनिया में महिला दिवस (International Women’s Day) के रूप में मनाया जा रहा है, वहीं सभी महिलाओं को सम्मान देने के लिए उन महिलाओं को भी याद किया जाता है जिन्होंने देश, दुनिया, समाज में नाम कमाया है. इस मौके पर फ्लिपकार्ट भी अपनी सेल लेकर आया है. आज पूरे दिन चलनेवाले इस सेल के दौरान महिलाओं के पास गैजेट्स पर डिस्काउंट पानेकाशनदार मौका है.

यह सेल दो दिन तक के लिए है और इसके लिए वॉलमार्ट की कंपनी फ्लिपकार्ट ने एचडीएफसी के साथ स्ट्रैटेजिक पार्टनर्शिप की है. इसके तहत नो कॉस्ट ईएमआई के साथ कैशबैक भी मिलेगा. फ्लिपकार्ट की इस सेल में ऐपल, सैमसंग और शाओमी सहित लगभग सभी स्मार्टफोन्स कंपनियों के कुछ स्मार्टफोन डिस्काउंट में मिल रहे हैं.

Xiaomi, Oppo, Huawei, iPhone XR, Redmi Note 6 Pro, ZenFone 5Z के अलावा कई कंपनियों के स्मार्टफोन्स को सेल में डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है.

इसके अलावा Honor ने भी अपने तीन स्मार्टफोन्स पर Womens Day सेल में छूट देने का ऐलान किया है. इन स्मार्टफोन्स पर 6,000 रुपये तक की छूट मिल रही है. ऑनर की यह सेल सिर्फ एक दिन के लिए ही है और इसकी शुरुआत हो चुकी है. इस दौरान बजट सेग्मेंट पर फोकस किया गया है और इन पर छूट मिल रही है.

Xiaomi के पॉपुलर स्मर्टफोन्स पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसमें Redmi Note 6 Pro है जिस पर 3,000 रुपये का डिस्काउंट है. ये भी लिमिटेड पीरियड ऑफर है. हाल ही में कंपनी Redmi Note 7 Pro लॉन्च किया है और मुमकिन है Note 6 Pro को स्टॉक क्लियर होने के बाद बंद कर दिया जाए.

वीवो के स्मार्टफोन V9 Pro पर भी छूट मिल रही है. इसकी कीमत 15,290 रुपये है और इसे ऑफर के तहत आप 13,990 रुपये में ही खरीद सकते हैं.

इसके अलावा, HMD Gloal एचएमडी ग्लोबल के नोकिया स्मार्टफोन्स पर भी छूट मिल रही है. इसमें Nokia 5.1 Plus है जिसकी कीमत 10,100 रुपये है और इसे ऑफर के तहत 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें