Redmi Note 7 लॉन्च : Rs 10,000 से कम कीमत में आया Xiaomi का यह धांसू स्मार्टफोन

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Redmi Note 7 को लॉन्च कर दिया है. इसकी शुरुआती कीमत 9,999 रुपये है. इसमें 3GB RAM+32GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट आयेगा, वहीं 4GB RAM+64GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत कंपनी 11,999 रुपये रखी गयी है.

फोन की खूबियों की बात करें, तो इसमें 6.3 इंच का डॉट नॉच डिस्प्ले है. यह फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस है. इसके अलावा, इस फोन के दोनों साइड में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है.

इस स्मार्टफोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है,जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह 2 दिन तक चलेगी. बैटरी का स्टैंडबाय टाइम 14 दिन है. फास्ट चार्जिंग के लिए यह क्वॉलकॉम क्विक चार्ज 4 को सपोर्ट करती है. इस स्मार्टफोन में ड्यूल सिम और MicroSD स्लॉट दिया गया है. फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और AI फेस अनलॉक है.

इसके अलावा, स्मार्टफोन में Typc C Port और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है. फोन में IR ब्लास्टर भी दिया गया है. इससे आप अपने स्मार्टफोन को यूनिवर्सल रिमोट बना सकते हैं.

यह स्मार्टफोन रूबी रेड, सफायर ब्लू और आॅनिक्स ब्लैक कलर वेरिएंट में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, जिसे 6 मार्च से फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 से खरीदा जा सकता है. इसके अलावा, इस स्मार्टफोन को आप Mi.com और Mi Home से भी खरीद सकते हैं.

Redmi Note 7 के फीचर्स

6.3 इंच का फुल एचडी प्लस

रियर-फ्रंट कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन से लैस

स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर

3GB / 4GB RAM

32GB/ 64GB स्टोरेज

4,000 mAh की बैटरी

12+2 MP डुअल रियर कैमरा सेटअप

13 MP का AI फ्रंट कैमरा

Type C चार्जिंग, 3.5mm हेडफोन जैक, फिंगरप्रिंट सेंसर

यह भी पढ़ें -

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें