Realme 3 स्मार्टफोन 4 मार्च को भारत में होगा लॉन्च, ऐसे होंगे फीचर्स...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

Oppo के सब-ब्रांड Realme का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme 3 भारत में जल्द लॉन्च होने जा रहा है. खबर है कि कंपनी आगामी 4 मार्च को दोपहर 12:30 बजे Realme 3 से पर्दा उठाएगी.

कंपनी ने सोशल मीडिया के जरिये इस फोन के टीजर जारी करने के शुरू कर दिये हैं. शुक्रवार को कंपनी ने रियलमी 3 को नयी दिल्ली में लॉन्च किये जाने की जानकारी देते हुए मीडिया इनवाइट भेजे.

लॉन्च की तारीख का एलान करते हुए रियलमी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट एक तस्वीर साझा की. इस तस्वीर में लॉन्च की तारीख और इवेंट के वक्त का ब्योरा है.

नये Realme फोन में डुअल कैमरा सेटअप और MediaTek Helio P70 SiC पावर्ड प्रोसेसर होने की जानकारी पहले ही मिल चुकी है. इस प्रोसेसर को लेकर 40 प्रतिशत कम पावर खपत और 30 प्रतिशत तेज डाउनलोड्स का दावा किया जा रहा है.

बता दें, इससे पहले रियलमी 3 के दो वेरिएंट एंड्रॉयड अथॉरिटी ने MediaTek Helio P70 और MediaTek Helio P60 प्रोसेसर के साथ स्पॉट किये थे. इसके बाद ही कंफर्म हुआ है कि फोन के ग्लोबल वेरिएंट में MediaTek Helio P60 प्रोसेसर होगा.

मालूमहोकि कंपनी ने अभी तक अपने अगले डिवाइस के स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है. हालांकि, हाल ही में आये एक टीजर से Realme 3 में डुअल रियर कैमरा सेटअप होने का पता चला. यही नहीं, नया फोन डायमंड कट कवर और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा.

अपको याद होका कि डायमंड कट डिजाइन इससे पहले रियलमी के ही Realme 1 और Realme 2 में भी यही थीम देखने को मिली थी. हालांकि Realme 2 Pro स्मार्टफोन डायमंड कट डिजाइन थीम के साथ नहीं आया था.

भारत में रियलमी 3 की कीमत (Realme 3 price) क्या हो सकती है, इसे लेकर रिपोर्ट्स का दावा है कि Realme 3 की कीमत बाकी दोनों डिवाइसेज रियलमी 1 और रियलमी 2 के आसपास ही होनी चाहिए. अगर ऐसा होता है तो रियलमी 3 के वेरिएंट्स 15,000 रुपये तक में लॉन्च हो सकते हैं.

बतातेचलें कि Realme 3 हैंडसेट कंपनी के Realme 2 हैंडसेट का अपग्रेड है, जिसे बीते साल अगस्त में लॉन्च किया गया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें