24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

New Year, New Phone: 101 रुपये में खरीदें वीवो स्मार्टफोन, जानें पूरा ऑफर

वीवो इंडिया 101 रुपये में स्मार्टफोन दे रही है. कंपनीकी यह पेशकश एक खास ऑफर के तहत आयी है. दरअसल, वीवो ने क्रिसमस और नये साल पर New Phone, New You ऑफर जारी किया है. यह ऑफर 20दिसंबर से शुरू होगा और 31 जनवरी, 2019 तक जारी रहेगा. बता दें कि वीवो का यह ऑफर […]

वीवो इंडिया 101 रुपये में स्मार्टफोन दे रही है. कंपनीकी यह पेशकश एक खास ऑफर के तहत आयी है. दरअसल, वीवो ने क्रिसमस और नये साल पर New Phone, New You ऑफर जारी किया है. यह ऑफर 20दिसंबर से शुरू होगा और 31 जनवरी, 2019 तक जारी रहेगा. बता दें कि वीवो का यह ऑफर केवल ऑफलाइन कस्टमर्स के लिए ही होगा.

इस ऑफर के तहत ग्राहक ऑफलाइन मार्केट से कोई भी वीवो स्मार्टफोन 101 रुपये में खरीद सकता है. शर्त बस यह है कि स्मार्टफोन की कीमत 10 हजार रुपये से ज्यादा होनी चाहिए. 101 रुपयेअदाकरने के बाद शेष राशि 6 ईएमआई में चुकानी होगी.

वीवो ने इस ऑफर के लिए खासतौर पर बजाज फाइनेंस, एचडीएफसी और कैपिटल फर्स्ट से करार किया है. 41 दिनों तक चलनेवाला यह ऑफर वीवो के 45 हजार से ज्यादा स्टोर्स पर लागू होगा. यही नहीं, एचडीएफसी डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करते हैं, तो 5 प्रतिशत का कैशबैक और जीरो डाउन पेमेंट का ऑफर मिलेगा.

इस ऑफर केतहत आपवीवो हैंडसेट्स की सीरीज – Vivo Nex, Vivo V11, Vivo V11 Pro, Vivo Y95, Vivo Y83 Pro, Vivo Y81 4G में से कोई स्मार्टफोन चुन सकते हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें