Samsung ने भारत में लाॅन्च किया 3 रियर कैमरों वाला स्मार्टफोन Galaxy A7, ये हैं खूबियां...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

सैमसंग ने भारत में तीन रियर कैमरे वाला पहला स्मार्टफोन गैलेक्सी ए7 प्लस 2018 लांच कर दिया है. इस हैंडसेट की लाॅन्चिंग नयी दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में हुई. भारत से पहले सैमसंग ने यह स्मार्टफोन दक्षिण कोरिया में हाल ही में लाॅन्च किया था.

सैमसंग गैलेक्सी ए7 2018 की खूबियों की बात करें, तो यह 6 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले, डॉल्बी एटम ऑडियो, पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है.

सैमसंग गैलेक्सी ए7 2018 की कीमत की बात करें, तो इसके 4 जीबी रैम / 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 23,990 रुपये और 6 जीबी रैम / 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 28,990 रुपये है.

फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट, सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर और सैमसंग के ओपेरा हाउस से गुरुवार 27 सितंबर से होगी़ यह फोन गोल्ड मिलेनियल, प्रीमियम ब्लैक और स्ट्राइकिंग ब्लू कलर वेरिएंट में मिलेगा. फोन खरीदने के लिए एचडीएफसी के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 2,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा.

यह स्मार्टफोन सैमसंग के इन हाउस प्रोसेसर ऑक्टाकोर Exynos 7885 पर चलता है. डिस्प्ले ऐस्पेक्ट रेश्यो 18.5:9 का है और इसमें गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन दी गयी है.

इस डिवाइस में Android 8.0 Oreo आधारित सैमसंग एक्सपीरिएंस यूजर इंटरफेस दिया गया है. सैमसंग गैलेक्सी ए7 2018 का रिजॉल्यूशन 1080x2280 पिक्सल और डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन है.

इस फोन में डुअल तीन रियर कैमरे हैं, जिनमें एक लेंस 24 मेगापिक्सल का आैर दूसरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 5 मेगापिक्सल का है. वहीं, फ्रंट कैमरा 24 मेगापिक्सल का है.

दोनों कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश लाइट मिलेगी. फ्रंट कैमरा में लाइव फोकस और प्रो लाइटिंग मोड का सपोर्ट दिया गया है जिसके तहत स्टूडियो लाइटिंग, फिल्टर्स और एआर इमोजी दिये गये हैं.

सैमसंग के मुताबिक, इससे कम लाइट में अच्छी फोटोग्राफी होगी. दिये गये कैमरे में सीन ऑप्टिमाइजर फीचर है, जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस को यूज करते हुए खुद से सीनैरियो डिटेक्ट करके कैमरा सेटिंग्स को एडजस्ट करता है.

इस फोन में 3300 एमएएच की बैटरी है और कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, ANT+, एनएफसी, सैमसंग पे, जीपीएस और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है.

यह भी पढ़ें -

Motorola One Power : नॉच डिस्प्ले और 5000mAh बैटरी के साथ आया यह स्मार्टफोन, जानें कीमत और खूबियां

Samsung ने लांच किये Galaxy J6 Plus और Galaxy J4 Plus, जानें कीमत और फीचर्स

Samsung का सस्ता स्मार्टफोन Android Go के साथ लांच, जानें खूबियां

LG ने भारत में लॉन्च किया यह सस्ता स्मार्टफोन, कीमत 7000 रुपये से कम

Realme 2 : नॉच डिस्प्ले और ड्यूल कैमरेवाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें