36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Motorola One Power : नॉच डिस्प्ले और 5000mAh बैटरी के साथ आया यह स्मार्टफोन, जानें कीमत और खूबियां

मोटोरोला ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन मोटोरोला वन पावर लांच कर दिया है. मोटोरोला वन पावर हैंडसेट एंड्रॉयड वन, क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर और आईफोन एक्स जैसी नॉच डिस्प्ले से लैस है. मोटोरोला वन पावर की एक बड़ी खूबी है इसका वाइडवाइन एल1 सर्टिफाइड होना, यानी इसपर आप नेटफ्लिक्स और अमेजन के एचडी […]

मोटोरोला ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन मोटोरोला वन पावर लांच कर दिया है. मोटोरोला वन पावर हैंडसेट एंड्रॉयड वन, क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर और आईफोन एक्स जैसी नॉच डिस्प्ले से लैस है. मोटोरोला वन पावर की एक बड़ी खूबी है इसका वाइडवाइन एल1 सर्टिफाइड होना, यानी इसपर आप नेटफ्लिक्स और अमेजन के एचडी वीडियो देख सकेंगे.

मालूम हो कि मोटोरोला वन पावर गूगल के एंड्राॅयड वन का ही हिस्सा है, इसीलिए यूजर को भविष्य में दो साल तक नियमित तौर पर एंड्रॉयड अपडेट मिलते रहेंगे. मोटोरोला ने वादा किया है कि यूजर को एंड्रॉयड पायी अपडेट जल्द ही मिल जायेगा.

लेनोवो के स्वामित्व वाले मोटोरोला के इसलेटेस्ट स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें, तो मोटोरोला वन पावर में एंड्रॉयड ओरियो 8.1 मिलेगा और कंपनी का दावा है कि इस फोन को एंड्रॉयड पाई 9.0 का भी अपडेट मिलेगा.

मोटोरोला वन पावर 6.2 इंच की फुल एचडी प्लसस्क्रीन परएलसीडी मैक्स विजन डिस्प्ले मिलेगी, जिसका एेस्पेक्ट रेशियो 19:9 होगा. इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर के अलावा, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 509 जीपीयू, 4 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी, जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा.

कैमरे के फ्रंट पर मोटोरोला वन पावर दमदार नजर आता है. इस फोन में डुअल रियर कैमरा मिलेगा, जिसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का और दूसरा 5 मेगापिक्सल का होगा, वहीं फ्रंट कैमरा 12 मेगापिक्सल का होगा.

फोन में 5000 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जिसकेबारे में कंपनी का दावा है कि यह 15 मिनट की चार्जिंग में 6 घंटे का बैकअप देगी. इसके साथ ही, कनेक्टिविटी के लिए 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम का हेडफोन जैक मिलेगा.

मोटोरोला वन पावर की कीमत की बात करें, तो भारत में यह 15,999 रुपये में मिलेगा और इसकी बिक्री सिर्फ फ्लिपकार्ट से 15 अक्तूबर से होगी. इसके लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है.

स्मार्टफोन मार्केट में मोटोरोला वन पावर एंड्रॉयड वन की सीधी भिड़ंत शाओमीरेडमी नोट 5प्रो, आसुस जेनफोन मैक्स प्रो एम1 और नोकिया 6.1 प्लस से होगी.

गौरतलब है कि लेनोवो ने अपने मोटोरोला वन पावर फोन को सबसे पहले आईएफए 2018 ट्रेड शो में लॉन्च किया था. इसके साथ ही कंपनी ने मोटोरोला वन से भी पर्दा उठाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें