37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Oppo F9 Pro स्मार्टफोन पर मिल रहा 100% कैशबैक, जानें क्या है Offer

ओप्पो ने पिछले दिनों भारत में अपना नया स्मार्टफोन ओप्पो एफ9 प्रो लॉन्च किया. इस हैंडसेट के के 6 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये है. स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच, VOOC फ्लैश चार्जिंग और एआई फीचर्स वाले कैमरे दिये गये हैं. अगर आप Oppo के नये स्मार्टफोन को खरीदने […]

ओप्पो ने पिछले दिनों भारत में अपना नया स्मार्टफोन ओप्पो एफ9 प्रो लॉन्च किया. इस हैंडसेट के के 6 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये है. स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच, VOOC फ्लैश चार्जिंग और एआई फीचर्स वाले कैमरे दिये गये हैं.

अगर आप Oppo के नये स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए खास है. अमेजन इंडिया पर Oppo F9 Pro स्मार्टफोन को 100 फीसदी डिस्काउंट के साथ खरीदनेका मौका है.

दरअसल, फ्लिपकार्ट और अमेजन इंडिया पर एक कॉन्टेस्ट का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें भाग लेने पर आप ओपो एफ9 प्रो स्मार्टफोन को फ्री में हासिल कर सकते हैं.

यह कॉन्टेस्ट Big Game Big Cashback के साथ उपलब्ध है. इसमें भाग लेने पर लकी प्रतिभागियों को ओपो एफ9 प्रो स्मार्टफोन 100 फीसदी कैशबैक के साथ मिलनेवाला है.

इसके लिए आपको 15 सितम्बर से 28 सितम्बर के बीच होने वाले क्रिकेट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए वोट करना होगा. इस कॉन्टेस्ट को जीतने पर आपको Rs 23,990 का कैशबैक दिया जायेगा, जो डिवाइस की असल कीमत है.

अमेजन इंडिया पर दिया जा रहा यह 100% कैशबैक एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है. इसके साथ ही, ओपो एफ9 प्रो स्मार्टफोन पर कई अन्य ऑफर्स और डिस्काउंट दिये जा रहे हैं.

मेजर क्रेडिट कार्ड्स पर 5% का अतिरिक्त डिस्काउंट के अलावा, HDFC के क्रेडिट या डेबिट कार्ड के साथ Rs 1,199 का डिस्काउंट अलग से मिलेगा.

इसके अलावा, पेटीएम मॉल पर नये ओप्पो एफ9 प्रो कीखरीद पर शानदार एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. पुराने फोन केबदले नया ओप्पो एफ9 प्रो खरीदने पर आपको 6,000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा.

अलग-अलग हैंडसेट के हिसाब से एक्सचेंज वैल्यू भी अलग-अलग होगी. जैसे अगर Oppo F9 Pro को ऐपल आईफोन 6 प्लस के बदले खरीदा जाता है, तो 13350 रुपये तक कैशबैक मिलेगा.

इस तरह फोन की प्रभावी कीमत 10,640 रुपये रह जाएगी. वहीं, सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्राइम के बदले इस स्मार्टफोन को खरीदने पर 9,900 रुपये तक एक्सचेंज कैशबैक पाया जा सकता है.

Oppo F9 Pro के फीचर्स की बात करें, तो इसमें 6.3 इंच फुल एचडीप्लस स्क्रीन है, जिसका रेजॉल्यूशन 2340×1080 पिक्सल है. स्क्रीन का ऐस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. स्मार्टफोन में 90.8 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो दिया गया है.

डिवाइस में मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर है. ग्राफिक्स के लिए एआरएम माली-जी72 मपी3 जीपीयू और 6 जीबी रैम है. स्मार्टफोन में 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गयी है.

बात करें कैमरे की, तो ओप्पो के इस फोन में अपर्चर एफ/1.8 के साथ 16 मेगापिक्सल प्राइमरी और अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा है. कैमरा एआर स्टिकर्स और स्लो मोशन वीडियो मोड के साथ आता है.

सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में रियल-टाइम एचडीआर सपोर्ट के साथ 25 मेगापिक्सल सेंसर दिया गया है. बेहतरीन सेल्फी के लिए कैमरे में एआई ब्यूटी टेक्नोलॉजी 2.1 सपोर्ट दिया गया है. ओप्पो एफ9 प्रो को पावर देने के लिए 3500 एमएएच की बैटरी है जो VOOC चार्जिंग सपोर्ट करती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें