Samsung का सस्ता स्मार्टफोन Android Go के साथ लांच, जानें खूबियां

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने गैलेक्सी सीरीज का सबसे सस्ता फोन लॉन्च किया है. दमदार फीचर्सवाले इस किफायती हैंडसेट कानाम Samsung Galaxy J2 Core है, जिसे Google For India 2018 इवेंट में आधिकारिकरूपसे लॉन्च किया गया.

यह कंपनी का पहला Android Go एडिशन फोन है. सैमसंग ने पहली बार गूगल के साथ साझेदारी कर Android Go एडिशन स्मार्टफोन लॉन्च किया है.

Galaxy J2 Core की खासियत इसका यूजर एक्सपीरियंस है. गूगल दुनिया के करोड़ों यूजर्स को Android Go के साथ कनेक्ट करना चाहता है. गूगल का यह एडिशन कम बजट वाले स्मार्टफोन्स के लिए बेहतर माना जा रहा है.

बहरहाल, गोल्ड, ब्लू और ब्लैक कलर में लॉन्च किये गये इस हैंडसेट की कीमत 6190 रुपयेरखी गयी है.यह सभी रिटेल स्टोर्स और सैमसंग ई-शॉप वेबसाइट्स पर खरीद के लिए उपलब्ध है.

Samsung Galaxy J2 Core के फीचर्स की बात करें, तो इसमें 5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जो Android Oreo (Go Edition) पर काम करता है.

इसका रेजॉल्यूशन 960 x 540 है और यह फोन एक्सीनोस प्रोसेसर और 1 जीबी रैम से लैस है. इसमें 8 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है जिसेमाइक्रो एसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकता है.

बात करें कैमरे की, तो इसमें f/2.2 अपर्चर और एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और f/2.2 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. साथ ही इसमें सेल्फी को बेहतर बनाने के लिए के एक सेल्फी मोड भी दिया गया है.

Samsung Galaxy J2 Core फोन में 2600 mAh की बैटरी दी गयी है, जो YouTube Go पर 11 घंटे तक नॉन-स्टॉप वीडियो स्ट्रीमिंग देने में सक्षम है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, ड्यूल-सिम स्लॉट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2 और जीपीएस जैसे फीचर्स दिये गये हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें