31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Ducati Scrambler 1100 के तीन वेरिएंट्स भारत में लॉन्च, जानें

नयी दिल्ली : लक्जरी मोटरसाइकिल बनाने वाली कंपनी डुकाती ने अपनी नयी स्क्रैंबलर 1100 मॉडल की शृंखला को आज पेश किया. शोरूम में इसकी कीमत 10.91 लाख रुपये है. कंपनी ने एक बयान में बताया कि उसने स्क्रैंबलर स्पेशल और स्क्रैंबलर स्पोर्ट को भी पेश किया है. इनकी कीमत क्रमश: 11.12 लाख और 11.42 लाख […]

नयी दिल्ली : लक्जरी मोटरसाइकिल बनाने वाली कंपनी डुकाती ने अपनी नयी स्क्रैंबलर 1100 मॉडल की शृंखला को आज पेश किया. शोरूम में इसकी कीमत 10.91 लाख रुपये है.

कंपनी ने एक बयान में बताया कि उसने स्क्रैंबलर स्पेशल और स्क्रैंबलर स्पोर्ट को भी पेश किया है. इनकी कीमत क्रमश: 11.12 लाख और 11.42 लाख रुपये है.

कंपनी के प्रबंध निदेशक सर्गी कैनोवास ने कहा कि स्क्रैंबलर हमारी देश में बिकने वाली सबसे अच्छी शृंखलाओं में से एक है. इसलिए इस मोटरसाइकिल को हमने बहुत सोच-समझकर उतारा है. इस मोटरसाइकिल के तीन मोड ‘एक्टिव’, ‘जर्नी’ और ‘सिटी’ होंगे.

स्क्रैम्बलर 1100 का डिजाइन डुकाती स्क्रैम्बलर के बेस मॉडल पर ही बेस्ड है. यह स्क्रैम्बलर 800 के मुकाबले ज्यादा बड़ी दिखती है. इसमें ट्विन अंडरसीट एग्जॉस्ट हैं.

इसका डिजाइन टिपिकल नॉन रेट्रो है. इसमें X पैटर्न हेडलाइट दी गयी है. बाइक में नया स्टील ट्रेलिस फ्रेम है, जो एल्युमिनियम डबल साइडेड स्विंगआर्म से लैस है.

इसमें 10 स्पोक अलॉय व्हील्ज हैं. फ्रंट वील 18 इंच का है और रियर व्हील 17 इंच का. बिना ईंधन के इस बाइक का वजन 206 किलोग्राम है.

डुकाती स्क्रैम्बलर 1100 की डिलीवरी भारत में मौजूद सभी डीलरशिप्स पर शुरू हो चुकी है. भारतीय बाजार में इस बाइक का मुकाबला सुजुकी GSX-S1000 और ट्रायंफ स्ट्रीट ट्रिपल से होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें