सबसे सस्ता! 1299 रुपये में मिल रहा यह 4G स्मार्टफोन, जानें

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी दिल्ली : स्मार्टफोन बनानेवाली चीनी कंपनी iVoomi ने भारतीय बाजार में अपना 4G स्मार्टफोन iVoomi V5 को लांच कर दिया है. यह कंपनी का एंट्री लेवल स्मार्टफोन बताया जा रहा है.

शटरप्रूफ डिस्प्ले के साथ आने वाला iVoomi V5 4G वीओएलटीई स्मार्टफोन है. फोन में 480x854 रेजॉल्यूशन पिक्सल वाली 5 इंच की टचस्क्रीन डिस्पले दी गयी है.

कंपनी की तरफ से इस फोन की कीमत 3,499 रुपये तय की गयी है और यह स्नैपडील पर मिल रहा है. यह फोन आप एक खास ऑफर के तहत स्पेशल प्राइस में खरीद कर सकते हैं.

रिलायंस जियो के साथ की गयी साझेदारी के तहत आपको iVOOMi V5 खरीदने पर 2200 रुपये का कैशबैक मिलेगा. इसका मतलब यहहुआ कि कैशबैक की कीमत कम करने के बाद यह फोन आपको 1,299 रुपयेका पड़ेगा.

सबसे सस्ता! 1299 रुपये में मिल रहा यह 4G स्मार्टफोन, जानें

iVoomi V5 स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें, तो इसमें 1.2 गीगा हर्ट्ज का क्वाडकोर प्रोसेसर और 1GB रैम है. 5 इंच की टचस्क्रीन डिस्प्ले से लैस इस हैंडसेट में 8 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. इसे आप माइक्रो एसडी कार्ड के जरिये 128 GB तक बढ़ा सकते हैं.

आईवूमी के इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट और 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. आईवूमी वी5 एंड्राॅयड 7.1 पर काम करता है और इसमें 2800 mAh की बैटरी दी गयी है.

160 ग्राम वाला यह फोन ड्यूल सिम (नैनो) स्लॉट के साथ आता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाईफाई, ब्लूटूथ, एफएम, 3G और 4G है.

यह है ऑफर

फुटबॉल के सीजन में पिछले दिनाें शुरू किये गये जियो फुटबॉल ऑफर (Jio Football Offer) के तहत अगर आप iVoomi का यह स्मार्टफोन खरीदते हैं, तो आपको अपने जियो नंबर पर 198 रुपये या 299 रुपये का रीचार्ज कराने पर 2,200 रुपये का कैशबैक मिलेगा.

यह ऑफर 30 जून तक वैध है. रीचार्ज के बाद आपको 50 रुपये के 44 वाउचर मिलेंगे, जिन्हें मायजियो ऐप में क्रेडिट कर दिया जाएगा. आप भविष्य में कराने वाले रीचार्ज पर इन वाउचर को रिडीम कर सकते हैं. यही नहीं, स्नैपडील पर एचडीएफसी और एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्डयूजर्स को फोन खरीदने पर 10 प्रतिशत एक्सट्रा डिस्काउंट मिलेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें