23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

इटली की सुपरबाइक कंपनी Ducati इस साल भारत में उतारेगी चार मॉडल, जानें कीमत…!

नयी दिल्ली : इटली की सुपरबाइक कंपनी डुकाती की इस साल देश में चार मॉडल पेश करने की योजना है. इसके जरिये कंपनी देश में अपना उत्पाद पोर्टफोलियो मजूबत करना चाहती है. कंपनी की इस साल नये मॉडल पेश करके नये खंड में प्रवेश करने की योजना है. वर्तमान में कंपनी सात वर्गों में7.2 लाख […]

नयी दिल्ली : इटली की सुपरबाइक कंपनी डुकाती की इस साल देश में चार मॉडल पेश करने की योजना है. इसके जरिये कंपनी देश में अपना उत्पाद पोर्टफोलियो मजूबत करना चाहती है. कंपनी की इस साल नये मॉडल पेश करके नये खंड में प्रवेश करने की योजना है. वर्तमान में कंपनी सात वर्गों में7.2 लाख रुपये से 1.2 करोड़ रुपये तक की मोटरसाइकिलों की बिक्री करती है.

डुकाती इंडिया के प्रबंध निदेशक सर्गी कानोवास ने कहा, ‘यह साल हमारे लिए विशेष होने जा रहा है. साल के दौरान हमारी चार मॉडल पेश करने की योजना है. यह नये वर्ग में हमारे प्रवेश को सक्षम बनायेगा. नयी पेशकश को लेकर उन्होंने कहा कि कंपनी डुकाती पनीगल वी4, डुकाती मॉनस्टर 821, डुकाती मल्टी स्ट्राडा 1260 और डुकाती स्क्रैम्बलर 1100 को पेश करने की योजना है.

कानोवास ने कहा कि नये मॉडल भारतीय महंगी मोटरसाइकिल खंड में कंपनी की स्थिति को मजबूत बनाने में मदद करेगी. कंपनी की डीलरशिप वर्तमान में दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, बेंगलुरु, कोच्चि और कोलकाता में है. अब उसकी योजना चेन्नई और हैदराबाद में भी डीलरशिप खोलने की है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें