26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#Good News : इन जबरदस्त Offers के साथ लौट आया है Amazon Great Indian Festival Sale

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन इंडिया ने एक बार फिर से ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का आयोजन किया है. आगामी दिवाली के त्योहार को देखते हुए अमेजन की यह सेल 4 अक्तूबर से शुरू हो चुकी है और 8 अक्तूबर तक चलेगी. अमेजन इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक, 4 दिन चलने वाली इस सेल में स्मार्टफोन, […]

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन इंडिया ने एक बार फिर से ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का आयोजन किया है. आगामी दिवाली के त्योहार को देखते हुए अमेजन की यह सेल 4 अक्तूबर से शुरू हो चुकी है और 8 अक्तूबर तक चलेगी.

अमेजन इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक, 4 दिन चलने वाली इस सेल में स्मार्टफोन, पॉवर बैंक्स, स्मार्टवॉच सहित अन्य गैजेट्स के अलावा 10 करोड़ से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर सुपर सेविंग ऑफर्स पेश किये जा रहे हैं. इस सेल में सभी प्रकार के सामान पर भारी डिस्काउंट और ऑफर्स दिये जा रहे हैं.

अमेजन की ओर से दी गयी जानकारी के मुताबिक, इस सेल में स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत तक और मोबाइल एक्सेसरीज पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है.

इस सेल में ग्राहकों को Samsung, Motorola, OnePlus, iPhone, Lenovo, Xiaomi, Honor और LG के स्मार्टफोन्स पर ज्यादा डिस्काउंट दिये जा रहे हैं.

वहीं, दूसरे इलेक्ट्रॉनिक और घरेलू सामान जैसे लैपटॉप, टीवी, कैमरा, घड़ी, एयर कंडीशनर और अन्य हाउसहोल्ड प्रोडक्ट्स पर ग्राहकों को 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा.

ये ऑफर्स हैं खास…

  • इंटरेस्ट फ्री EMI और एक्सचेंज ऑफर.
  • स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत तक और मोबाइल एक्सेसरीज पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है.
  • Amazon Pay के जरिये पेमेंट करने पर 450 रुपये तक का वॉलेट कैशबैक भी मिलेगा.
  • सिटीबैंक के क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10% एक्स्ट्रा कैशबैक मिलेगा.
  • Amazon India के मोबाइल एेप से शॉपिंग करनेपर 8PM से 12AM तक Golden Hours के तहत Exclusive Offers का फायदा उठा सकते हैं.
  • Amazon Prime Membership की फीस पहले जहां 900 रूपये सालाना थी, अब इसे 499 रुपये सालाना कर दिया गया है. इसके तहत अमेजन के एक्सक्लूसिव ऑफर्स और अनलिमिटेड फ्री फास्ट डिलीवरी मिलती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें