37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Lenovo K8 Plus ने ली भारत में एंट्री, यहां जानें इसकी कीमत और सारी खूबियां

लेनोवो ने भारतीयबाजार में Lenovo K8 Plus स्मार्टफोन लांच किया है. इस फोन की खूबी है इसका डुअल रियर कैमरा. वैसे तो इन दिनों लगभग हर नये स्मार्टफोन में यह फीचर देखने को मिल रहा है, लेकिन खास बात है इसकी कीमत, जो मार्केट में उपलब्ध अन्य स्मार्टफोन से कम है. लेनोवो के8 प्लस को […]

लेनोवो ने भारतीयबाजार में Lenovo K8 Plus स्मार्टफोन लांच किया है. इस फोन की खूबी है इसका डुअल रियर कैमरा. वैसे तो इन दिनों लगभग हर नये स्मार्टफोन में यह फीचर देखने को मिल रहा है, लेकिन खास बात है इसकी कीमत, जो मार्केट में उपलब्ध अन्य स्मार्टफोन से कम है.

लेनोवो के8 प्लस को 4000 mAh बैटरी का पावर दिया गया है. इसके साथ ही आपको मिलेगा स्टॉक एंड्रॉयड का अनुभव. इस हैंडसेट में बायींओर एक अलग म्यूजिक बटन दिया गया है, जिससे म्यूजिक प्लेबैक कंट्रोल कियाजा सकता है.

इसके साथ ही, इस बटन को लांग प्रेस कर आप कैमरा, फ्लैशलाइट, ऐप और स्क्रीनशॉट को भी कस्टमाइज कर सकते हैं. फोन में मौजूद डॉल्बी एटमॉस ऐप कीमदद से आप स्पीकर और हेडफोन की ऑडियो परफॉर्मेंस को एडजस्ट कर सकते हैं.

Lenovo K8 Plus के फीचर्स

  • डिस्प्ले : 5.2 इंच
  • रिजॉल्यूशन : 1080×1920 पिक्सल
  • प्रोसेसर : ऑक्टा-कोर
  • फ्रंट कैमरा : 8 मेगापिक्सल
  • ओएस : एंड्रॉयड 7.1.1
  • रैम : 3 GB
  • स्टोरेज : 32 GB
  • रियर कैमरा : 13 मेगापिक्सल
  • बैटरी : 4000 mAh

लेनोवो के8 के साथ ही कंपनी ने लगभग ऐसे ही फीचर्स से लैस लेनोवो के8 भी लांच कियाहै. हालांकि इसकी ज्यादा डिटेल्स नहीं आयी है. लेकिन इतना पक्का है कि इस फोन को ऑफलाइन प्लेटफॉर्म के जरिये उपलब्ध कराया जायेगा.

लेनोवो के8 प्लस स्मार्टफोन की कीमत 10,999 रुपये है. यह फोन फाइन गोल्ड और वेनम ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध है. यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा.

इस स्मार्टफोन की बिक्री गुरुवार, 7 सितंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी.

लांच ऑफर केतहत 7 और 8 सितंबर को फ्लिपकार्ट फैशन पर 15 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट, 5000 रुपये तक की बायबैक गारंटी, 500 रुपये की कीमत में मोटो पल्स हेडफोन और पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर 10,000 रुपये तक की छूट मिलेगी.

इसके अलावा 399 रुपये के रीचार्ज पर 30 जीबी अतिरिक्त रिलायंस जियो डेटा भी मिलेगा. छूट के साथ 1,199 रुपये की कीमत में 5वाट का ब्लूटथ स्पीकर खरीदा जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें