29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jio Phone की बीटा टेस्टिंग के साथ Pre-Order शुरू, यहां जानें Booking का तरीका…!

मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के बहुचर्चित जियोफोन का पहला बैच मंगलवार, 15 अगस्त को बीटा टेस्टिंग के लिए उपलब्ध करा दिया गया. सितंबर में आम ग्राहकों के लिए पेश किये जाने से पहले जियो के कमर्चारियों को इसकी बीटा टेस्टिंग की जानी है. इसी कोशिश में रिलायंस जियो की ओर से […]

मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के बहुचर्चित जियोफोन का पहला बैच मंगलवार, 15 अगस्त को बीटा टेस्टिंग के लिए उपलब्ध करा दिया गया.

सितंबर में आम ग्राहकों के लिए पेश किये जाने से पहले जियो के कमर्चारियों को इसकी बीटा टेस्टिंग की जानी है. इसी कोशिश में रिलायंस जियो की ओर से अभी चुनिंदा यूजर्स को जियो फोन दिया गया है.

जियो फोन के बीटा टेस्टिंग का मकसद आम ग्राहकों को यह हैंडसेटबिक्रीकरने से पहले इसकी सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर कमियों को जान-समझ कर उन्हें दूर करना है.

बताते चलें कि इस हैंडसेट को रिलायंस इंडस्ट्रीज की पिछले महीने रिलायंस इंडस्ट्रीज की 40वीं एन्युअल जेनरल मीटिंग में पेश किया गया था.

यहां यह जानना गौरतलब है कि जियो फोन में कई ऐसे फीचर्स हैं, जो फीचर फोन के लिए आम नहीं हैं. इनमें से एक अहम फीचर 4जी वीओएलटीई सपोर्ट है.
इसके साथ ही, फोन में मल्टीमीडिया ऐप के लिए सपोर्ट होगा. बीटा टेस्टिंग के दौरान कंपनी इन फीचर्स को भी परखेगी.

उल्लेखनीय है कि जियो फोन की आॅफिशियल बुकिंग 24 अगस्त से शुरू होगी. इस बीच देश के कुछ भागों में चुनिंदा ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स ने इस हैंडसेट का प्री-ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है.

Reliance Jio के रिचार्ज पर यहां मिल रहे हैं शानदार कैशबैक OFFERS

यह है बुकिंग की प्रॉसेस

  • जियो की ऑफिशियल वेबसाइट www.jio.com पर जायें
  • होम पेज पर जियो फोन कीतस्वीर नजर आयेगी, इस पर Keep me posted का ऑप्शन नजर आयेगा. इसे क्लिक करें
  • Keep me posted पर क्लिक करते ही आप रजिस्ट्रेशन पेज पर पहुंच जायेंगे
  • यहां आपसे आपका नाम और फोन नंबर सहित कुछ डीटेल्स मांगी जायेगी
  • अपनी डीटेल्स देने के बाद आपके पास रजिस्ट्रेशन प्रॉसेस कंप्लीट होने का मैसेज आयेगा.

ऐसे बढ़ाएं अपने स्मार्टफोन पर #jio इंटरनेट की स्पीड

यह जानना जरूरी है कि रिलायंस जियो इस फोन कोमुफ्त में दे रही है. बस, हैंडसेटलेतेसमय आपको 1,500 रुपये की सिक्योरिटी मनी देनी होगी, जिसे आप फोन लौटाने के 3 साल बादवापस पा सकेंगे.

जियो फोन की डिलीवरी सितंबर से पहले आओ पहले पाओ के आधार पर शुरू होगी. बात करें इसके टैरिफ की, तो कंपनी ने खास इसके लिए 153 रुपये का प्लान भी पेश किया है, जिसके तहत 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ ग्राहकों को एक महीने तक अनलिमिटेड डाटा, कॉलिंग और मैसेज मिलेंगे.

WHATTT : #Jio4GPhone में नहीं चलेगा #WhatsApp…? Pre-Booking से पहले जानें #JioPhone की कुछ कमियां…!

जानें मुकेश अंबानी के नये Jio 4G Phone के सारे फीचर्स और इससे जुड़ी खास बातें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें