1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. youth killed mother father brother and grandmother in malda district of west bengal mtj

मालदा में मां, बाप, बहन और दादी के हाथ-पैर एवं मुंह बांधकर कॉफीन में रखा और जिंदा दफन कर दिया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अपने ही परिवार के चार लोगों को मार डाला
अपने ही परिवार के चार लोगों को मार डाला
Prabhat Khabar

मालदा (कौशिक दे): पश्चिम बंगाल के मालदा जिला में एक सन्न कर देने वाली घटना सामने आयी है. एक युवक ने अपनी मां, बहन, पिता और अपनी दादी की निर्ममता से हत्या कर दी. चार महीने बाद इस कांड का खुलासा हुआ और तब जाकर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में जमीन खोदकर शनिवार (19 जून) को सभी चार लोगों के शव निकाले जायेंगे और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा जायेगा.

बताया गया है कि आसिफ महबूब (18) ने अपने परिवार के चार लोगों को अपने ही घर में जिंदा दफन कर दिया था. उसने एक-एक कर सभी लोगों के हाथ-पैर और मुंह बांधकर उन्हें कॉफीन में बंद कर दिया. बेसमेंट में एक गड्ढा खोदा और उसमें कॉफीन को रख दिया. इसके बाद उस गड्ढे में टंकी का पानी डाल दिया. बाद में कॉफीन को वहीं दफन कर दिया.

फरवरी में इस जघन्य अपराध को अंजाम देने के बाद से आसिफ ने चुप्पी साध रखी थी. चार महीने तक किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी. शुक्रवार को उसके भाई राहुल शेख ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. लोगों को जब इस घटना की जानकारी मिली, तो सभी ने दांतों तले उंगली दबा ली. घटना मालदा जिला के कालियाचक थाना क्षेत्र की है.

घटना के प्रकाश में आने के बाद से इलाके के लोग हैरान हैं. पुलिस ने आरोपी आसिफ महबूब को शुक्रवार देर रात को ही गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि कालियाचक थाना के ओल्ड 16 माइल के गुरुटोला गांव में इस घटना को अंजाम दिया गया. आसिफ ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. हालांकि, पुलिस अब तक हत्या के कारणों का पता नहीं लगा पायी है.

पुलिस ने बताया कि मृतकों के नाम जव्वाद अली (53), इरा बीबी (36), आरिफा खातून (15) और एलेक्सन बीबी (72) हैं. आरोपी के घर से लैपटॉप, कई मोबाइल फोन, साउंड सिस्टम, टीवी, सीसीटीवी कैमरे सहित कई अत्याधुनिक गैजेट्स बरामद हुए हैं. बताया जाता है आरोपी अपने घर में किसी बाहरी व्यक्ति को नहीं आने देता था. उसने अपने घर में ही लैब बना रखा था.

हत्यारे के भाई ने किया खुलासा

माता-पिता, बहन और दादी की हत्या का खुलासा हत्यारे आसिफ महबूब के भाई राहुल शेख ने किया. कोलकाता में रहने वाले राहुल ने पुलिस को यह जानकारी दी कि उसके भाई ने अपने परिवार के चार सदस्यों को मारकर दफना दिया है. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि राहुल को जब इस बात की जानकारी थी, तो उसने पुलिस को पहले क्यों नहीं बताया.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें