1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. woman found hanging in bengal three arrested along with husband father in law absconding in burdwan west in bengal

बंगाल में फंदे से झूलता मिला महिला का शव, दो साल पहले हुआ था प्रेम विवाह, पति समेत तीन गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल में प्रेम विवाह के बाद महिला का फंदे से झूलता मिला शव, पति सहित तीन गिरफ्तार, ससुर फरार
बंगाल में प्रेम विवाह के बाद महिला का फंदे से झूलता मिला शव, पति सहित तीन गिरफ्तार, ससुर फरार
prabhat khabar (file photo)

बंगाल के पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा थानांतर्गत बनकाठी ग्राम पंचायत के बागालपाड़ा में एक गृहिणी का फंदे से झूलता शव बरामद किया गया. मृतका की शिनाख्त पायल सिंह (20) के रूप में हुई हैं. इस घटना में मृतका के पिता की शिकायत पर पुलिस ने पति, सास और ननद को गिरफ्तार किया हैं. वहीं ससुर फरार बताया जा रहा हैं,जिसकी पुलिस तलाश कर रही हैं.कांकसा थाने के आईसी अर्नव गुहा ने इस घटना की जानकारी दी हैं.

मृतका के पिता धनंजय बागदी ने बताया, उसकी बेटी पायल का पड़ोस में रहने वाले युवक किरण सिंह के साथ प्रेम संबंध था. दो साल पहले ही दोनों की शादी हुई थी. शादी के बाद ही उसकी बेटी पर मायके से रुपये लाने के लिए दबाव डाला जाता था. शादी के बाद एक बार उन्होंने अपनी बेटी को 30 हजार रुपये भी दिये थे. उसके बाद लगातार उसकी बेटी रुपये की मांग करती थी.

धनंजय ने बताया, उनकी बेटी ने उन्हें बताया था कि उसके ससुरालवाले उस पर रुपये लाने का दबाव डालते थे. साथ ही पति रोजाना शराब पीकर उसकी पिटायी भी करता था. रोजाना ससुरालवाले उस पर शारीरिक और मानसिक रूप से अत्याचार करते थे. धनंजय का आरोप है, ससुरालवालों की अत्याचार से तंग आकर पायल ने खुदकुशी कर ली. शुक्रवार की रात पायल को फंदे से झूलता हुआ पाया गया.

पायल सिंह को फंदे से उताकर तुरंत दुर्गापुर के सब-डिविजनल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद धनंजय ने कांकसा थाने में पायल के ससुरालवालों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करायी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने पति सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस ससुर की तलाश कर रही हैं.(पानागढ़ से मुकेश तिवारी की रिपोर्ट)

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें