1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal vidhan sabha chunav 2021
  5. union home minister amit shah says bengal bjp cm will be dhartiputra in an tv interview abk

‘बंगाल के धरतीपुत्र को सीएम की कुर्सी’, टीवी इंटरव्यू में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का बड़ा एलान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
‘बंगाल के धरतीपुत्र को सीएम की कुर्सी’, टीवी इंटरव्यू में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का बड़ा एलान
‘बंगाल के धरतीपुत्र को सीएम की कुर्सी’, टीवी इंटरव्यू में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का बड़ा एलान
ट्विटर
  • टीवी इंटरव्यू में अमित शाह के कई एलान

  • बंगाल का सीएम यहीं का धरतीपुत्र बनेगा

  • कांग्रेस पार्टी एक कन्फ्यूज पार्टी हो गई है

Bengal Election 2021: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के मुताबिक पश्चिम बंगाल में बीजेपी का जय श्री राम का नारा धार्मिक नहीं है. बीजेपी के स्टार प्रचारक अमित शाह का कहना है कि जय श्री राम के नारे के अंदर विकास की भूख है. अन्याय के खिलाफ आवाज है. कई सालों से नागरिकता की आस लगाए लोगों का दर्द है. दुर्गा पूजा के लिए कोर्ट जाने की बात है. दरअसल, रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अंग्रेजी न्यूज चैनल Times Now के साथ विशेष इंटरव्यू में बंगाल चुनाव में उठाए जा रहे कई मुद्दों का जवाब दिया. अमित शाह ने शीतलकुची फायरिंग, फोन टैपिंग, बंगाल चुनाव के बचे फेज को मर्ज कराने पर अपनी बातों को रखा.

‘उनका कॉन्सेप्ट क्लीयर नहीं, धरतीपुत्र बनेगा सीएम’

टीवी इंटरव्यू में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री के सवाल पर कहा कि पश्चिम बंगाल का सीएम यहां का धरतीपुत्र बनेगा. चुनाव रिजल्ट निकलने के बाद पार्लियामेंट बोर्ड की बैठक होगी. उसमें सीएम के नाम का फैसला होगा. बंगाल में बीजेपी नेताओं के कोविड-19 संक्रमण लाने के सवाल पर अमित शाह ने साफ किया कि उनका टेस्ट करा लिया जाए. ममता बनर्जी कुछ भी बोल देती हैं और मीडिया का एक धड़ा उसको मुद्दा बनाना शुरू कर देता है. अभी देश कोरोना संक्रमण की महामारी से जूझ रहा है. इस मुद्दे राजनीति करना बेहद गलत बात है.

बंगाल में हम सरकार बनाने जा रहे हैं: अमित शाह

पश्चिम बंगाल में लगातार बीजेपी नेताओं के दो सौ से ज्यादा सीट जीतने और ईवीएम टैम्परिंग के मुद्दे पर अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी बेकार की बातें कर रही हैं. हमने ईवीएम के अंदर नहीं देखा है. हमें पश्चिम बंगाल की जनता के मन में क्या है, उसका पता है. अमित शाह ने कहा कि 2016 में केंद्र में मोदी सरकार थी और फिर भी हमारी सरकार पश्चिम बंगाल में नहीं बनी. उस वक्त भी ईवीएम था. उस समय ममता बनर्जी ने हल्ला क्यों नहीं किया? अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी को कंफ्यूज करार दिया. उन्होंने कहा कि केरल में कांग्रेस लेफ्ट के विरोध में है और बंगाल में लेफ्ट के साथ हैं. अमित शाह ने कहा कि आईएसएफ के चीफ पीरजादा अब्बास सिद्दीकी एक कट्टर नेता हैं. कांग्रेस पार्टी के लिए उनका साथ ठीक है. बीजेपी के लिए नहीं है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें