1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal political news 200 bjp workers again joined trimmool bjp workers join tmc news pkj

सिर मुंडवाकर पूरी तरह शुद्ध होकर 200 भाजपा कार्यकर्ता दोबारा तृममूल में हुए शामिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bjp workers join tmc news
bjp workers join tmc news
twitter

हवा का रुख देखकर जो तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे अब तृणमूल के सत्ता में काबिज होने के बाद दोबारा अपनी पार्टी में लौट आये हैं लेकिन इस गलती के प्रायश्चित के लिए अपना सिर मुंडाया गंगाजल छिड़का और शुद्ध होने के बाद टीएमसी शामिल हुए.

पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में भारतीय जनता पार्टी के लगभग 200 कार्यकर्ता वापस तृणमूल कांग्रेस लौट गये. उन्होंने माना की उनके पार्टी बदलकर बड़ी गलती हुई है. भाजपा में शामिल होना एक गलत फैसला था.

कई जगहों पर भाजपा में शामिल कार्यकर्ता दोबारा टीएमसी में लौट रहे हैं. बीरभूम जिले में 50 से ज्यादा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता दोबारा तृणमूल कांग्रेस लौट गये. उन्होंने टीएमसी कार्यालय के बार धरना दिया और दोबारा पार्टी में शामिल करने की मांग को लेकर अड़ रहे जिसके बाद पार्टी ने उन्हें वापस ले लिया.

इस दलबदल पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने कहा है कि यह सत्ता में आने के बाद तृणमूल का डर है, लोग हिंसा से डरकर तृणमूल वापस लौट रहे हैं. कार्यकर्ताओं को अपने और अपने परिवार के लिए डर के कारण सत्ताधारी पार्टी में फिर से शामिल होने के लिए मजबूर किया जा रहा है.

आरामबाग की सांसद अपरूपा पोद्दार ने बताया कि संक्रमण काल में पार्टी लोगों की लगातार मदद कर रही है. हमन आरामबाग में गरीबों को मुफ्त खाना मुहैया कराने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया था. इस कार्यक्रम में हमारे पास कई लोग आये और अपील करने लगे कि वो पार्टी में दोबारा शामिल होना चाहते हैं उनसे गलती हुई को वो भाजपा में शामिल हो गये. इसके बाद वो पार्टी में दोबारा लौट आये.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें