1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal news violent clashes between two groups of tmc birbhum tmc workers hurling bombs amh

West Bengal News: पश्‍चिम बंगाल में भिड़े ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के कार्यकर्ता, जमकर चले बम

तृणमूल कांग्रेस की ओर से कहा गया कि हिंसा से उसका कोई संबंध नहीं है. पार्टी के जिला प्रमुख अनुब्रत मंडल ने कहा कि ‘‘यह राजनीतिक झड़प नहीं थी. पुलिस को आवश्यक कार्रवाई करनी चाहिए.''

By Agency
Updated Date
West Bengal News
West Bengal News
twitter

West Bengal News : पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों के बीच मंगलवार को झड़प हो गई और इस दौरान देसी बम फेंके गए. इस घटना में छह लोग घायल हो गए. सूत्रों ने यह जानकारी दी. सूत्रों ने बताया कि यह घटना दुबराजपुर थाना क्षेत्र के गारा-पादौमा गांव में हुई जब खंड विकास अधिकारी के कार्यालय का एक दल सरकारी आवासीय योजना का सर्वेक्षण करने के लिए इलाके में घूम रहा था.

उन्होंने बताया कि घटना के दौरान देसी बम फेंके गए और हथियारों का भी इस्तेमाल किया गया. इसमें छह लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए सूरी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस अधीक्षक नागेंद्रनाथ त्रिपाठी ने बताया कि घटना के सिलसिले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दो हथियार बरामद हुए हैं। स्थिति नियंत्रण में है.

तृणमूल कांग्रेस की ओर से कहा गया कि हिंसा से उसका कोई संबंध नहीं है. पार्टी के जिला प्रमुख अनुब्रत मंडल ने कहा कि ‘‘यह राजनीतिक झड़प नहीं थी. पुलिस को आवश्यक कार्रवाई करनी चाहिए.'' दुबराजपुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक अनूप साहा ने दावा किया कि झड़प तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों के बीच हुई.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें