1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal news in hindi nbc found four kilos of opium in malda bengal crime news in hindi

Bengal News : NCB की बड़ी कार्रवाई, चार किलो अफीम के साथ दो तस्करों को दबोचा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अफीम के साथ गिरफ्तार तस्कर
अफीम के साथ गिरफ्तार तस्कर
प्रभात खबर

कोलकाता : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NBC) की कोलकाता इकाई ने करीब चार किलो अफीम जब्त किया है. इस मामले में दो युवकों को भी गिरफ्तार किया है. आरोपियों के नाम आकिब हसन (22) और सहाबुद्दीन शेख (20) हैं. एनसीबी की कोलकाता क्षेत्रीय इकाई के निदेशक सुधांशु सिंह ने बताया कि मुखबिरों से मिली सूचना के आधार पर मणिपुर से मालदा के कालियाचक आनेवाले एक वाहन को जांच के लिए रोका गया. वाहन की तलाशी लेने पर आरोपियों के बैग से अफीम से भरे पैकेट बरामद किये गये. आरोपी से पूछताछ कर उसके अन्य साथियों का पता लगाया जा रहा है.

सीआइबी हावड़ा व सीडीपीएस की टीम ने हावड़ा स्टेशन से 28 बोतल विदेशी शराब जब्त कर एक युवक को गिरफ्तार किया है. जब्त शराब की अनुमानित मूल्य 18,416 रुपये है. उन्होंने गिरफ्तार युवक को हावड़ा जीआरपीए के हवाले कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार, 17 मार्च की रात 8.10 बजे, आरपीएफ पोस्ट/ हावड़ा नॉर्थ के ड्यूटी स्टाफ की सहायता से सीआइबी हावड़ा और सीपीडीएस के एसआइ अनिल कुमार ने प्लेटफॉर्म नंबर नौ से एक युवक को हिरासत में लिया.

वह 02351, राजेंद्रनगर एक्सप्रेस से बर्दवान जाने वाला था. युवक के बैग की तलाशी लेने पर विदेशी शराब की 20 बोतलें बरामद की गयी. आरोपी का नाम जितेंद्र कुमार है. वह समस्तीपुर का रहने वाला है. जीआरपी उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है.

Posted By - Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें