1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal news in hindi malda youth was trapped in the clutches of human traffickers malda police engaged in bringing the victim back to his home read full details

Bengal News : 'हाथ काटकर भीख मांगने को कर दिया मजबूर'- पढ़ें बंगाल से मानव तस्करी कर यूपी ले गए एक युवक की कहानी...

By Guest Contributor
Updated Date
Bengal News
Bengal News
prabhat khabar

मालद : मालदा निवासी संजीत पाल को एक मानव तस्कर के चंगुल में फंसने के बाद अपना हाथ काटने और भीख मांगने के लिए मजबूर होना पड़ा. उत्तर प्रदेश के मुगलसराय में सड़क के किनारे एक संगठन के सदस्य सड़क के किनारे घायल पड़े व्यक्ति को देखने के लिए आगे आये. बाद में उस व्यक्ति को बचा लिया गया और उसे इलाज के लिए मुगलसराय के अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसके बाद, उत्तर प्रदेश पुलिस और स्वयंसेवी संगठन के अधिकारी घायल व्यक्ति से एक के बाद एक जानकारी सुनकर हैरान रह गये.

उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) ने घायल व्यक्ति का नाम जानने के बाद मालदा पुलिस से संपर्क किया. मालदा नगर पालिका प्रशासक कार्तिक घोष ने कहा, मुझे पुलिस के माध्यम से इस मामले के बारे में पता चला है. घटना बहुत दुखद है. उत्तर प्रदेश से घायल आदमी को पुराने मालदार गांव में स्थित उसके घर वापस लाने की कोशिश की जा रही है.

पुलिस और स्थानीय सूत्रों ने बताया कि घायल की पहचान 35 वर्षीय संजीत पाल के रूप में हुई है. संजीत का घर पुराने मालदा पुलिस स्टेशन के मंगलबाड़ी इलाके में है. वह आदमी पांच महीने पहले काम की तलाश में उत्तर प्रदेश गया था. उनके परिवार में बुजुर्ग माता-पिता, पत्नी और बच्चे हैं. इसलिए वह उत्तर प्रदेश में रहने के लिए गया और मानव तस्करों के चंगुल में फंस गया.

पंडों में से एक, मुगलसराय क्षेत्र के एक मानव तस्कर ने उसे अपना बायां हाथ काटने की सलाह दी. उस आदमी का हाथ फिर उसकी कलाई से कट गया. असहनीय दर्द के बाद, आदमी को भीख मांगने के पेशे में छोड़ दिया गया था, लेकिन चोट के बाद दर्द बढ़ता गया. वह आदमी गंभीर रूप से बीमार पड़ गया. बाद में उस व्यक्ति को मुगलसराय इलाके में एक सड़क के किनारे छोड़ दिया गया और फरार हो गये.

posted By - Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें