1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal news father in law killed for asset at monteswar area in purba barddhaman district mtj

West Bengal News: संपत्ति विवाद में ससुर को कूचकर मार डाला, मंतेश्वर में सनसनी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
संपत्ति के लिए दामाद ने ससुर को मार डाला
संपत्ति के लिए दामाद ने ससुर को मार डाला
Prabhat Khabar

पानागढ़ (मुकेश तिवारी): संपत्ति विवाद में एक दामाद ने ससुर की नृशंस हत्या कर दी. घटना पूर्वी बर्दवान जिला (Purba Barddhaman District) के मंतेश्वर थाना के दीर्घ नगर गांव की है. बुधवार सुबह बर्दवान-नवद्वीप सड़क के किनारे दुकान के सामने नूर आलम मिध्दा (67) का रक्तरंजित शव बरामद हुआ.

मृतक की विवाहित पुत्री ने आरोप लगाया है कि उसके पति और ससुराल वालों ने ही उसके पिता की हत्या की है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. पुलिस ने बताया की आज सुबह अपनी ही दुकान के सामने ही नूर आलम मिध्दा का रक्तरंजित शव मिला. मृतक के चेहरे को बुरी तरह कुचल दिया गया था.

मृतक की पुत्री सुरबाली खातून ने इसके लिए अपने पति नसरत शेख और उसके परिवार के सदस्यों को जिम्मेदार ठहराया है. सुरबाली ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसके पिता को बार-बार सारी जमीन, दुकान और घर उसके नाम करने के लिए प्रताड़ित कर रहा था.

उसने बताया कि नसरत ने जबरन नूर आलम से उनकी संपत्ति अपने नाम करवा ली थी. सुरबाली का आरोप है कि जमीन के रिकॉर्ड में नसरत का नाम नहीं चढ़ा था. इसलिए उसने मंगलवार की रात को फोन पर अपने ससुर को जमकर खरी-खोटी सुनायी.

रात में नूर आलम ने घर पहुंचकर नसरत ने फोन पर जो कुछ भी उससे कहा था, उसके बारे में अपनी बेटी को बताया. सुरबाली ने कहा कि उसके पिता को उसके पति ने जान से मारने की धमकी भी दी थी. आज सुबह उसके पिता का रक्तरंजित शव दुकान के पास मिला.

सुरबाला के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी नसरत की तलाश शुरू कर दी है. घटनास्थल पर तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें