1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal nadia road accident 17 killed amh

West Bengal News: पश्चिम बंगाल के नदिया में बड़ा सड़क हादसा, 18 लोगों की मौत, कई घायल

पश्चिम बंगाल के नदिया में सड़क हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई है. पुलिस की मानें तो हादसा घने कोहरे और वाहन की तेज रफ्तार की वजह से हुआ.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Breaking News
Breaking News
Prabhat Khabar

West Bengal News : पश्चिम बंगाल से एक बड़ी खबर आ रही है. जानकारी के अनुसार नदिया में सड़क हादसा हुआ जिसमे 18 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 घायल हो गये.

टीवी रिपोर्ट के अनुसार नदिया के हंसखाली के फूलबाड़ी में शनिवार देर रात भीषण हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि एक निजी वाहन ने खड़ी ट्रक को टक्कर मार दी. कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद घटनास्‍थल पर चीख पुकार मच गई.

कैसे हुआ हादसा

खबरों की मानें तो दुर्घटना उस समय हुई जब उत्तर 24 परगना के बगदा से शव को लेकर 20 से अधिक लोग नवद्वीप श्मशान घाट की ओर जा रहे थे. सभी एक निजी वाहन में थे. हंसखली थाना क्षेत्र के फूलबाड़ी में वाहन सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया.

घने कोहरे और वाहन की तेज रफ्तार की वजह से हादसा

पुलिस की मानें तो हादसा घने कोहरे और वाहन की तेज रफ्तार की वजह से हुआ. दुर्घटना में 18 लोगों की मौत हो गई. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

प्रत्यक्षदर्शी ने क्‍या कहा 

प्रत्यक्षदर्शी की मानें तो वाहन में मौजूद सभी लोग दाह संस्कार के लिए जा रहे थे. तभी सड़क के किनारे पत्थर से लदी ट्रक को वाहन ने टक्कर मार दी. वाहन में करीब तीस लोग सवार थे जिसमें से बीस लोगों की मृत्यु हो चुकी है. अन्य दस अभी भी जीवित हैं जिनका इलाज जारी है. इसमें से कुछ की हालत नाजुक बनी हुई है.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्‍यपाल ने जताया शोक

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नदिया सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि सरकार पीड़ितों के परिजनों को हर संभव मदद करेगी. पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने भी हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने कहा कि नदिया जिले में सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक से टकराने के बाद नदिया जिले में 18 लोगों की मौत और 5 अन्य के घायल होने की खबर सुनकर आहत हूं.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें