1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal latest politics news bjp mla krishna kalyani left party know in details smb

बंगाल में बीजेपी को एक और झटका, विधायक कृष्ण कल्याणी ने छोड़ी पार्टी  

West Bengal News पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक कृष्ण कल्याणी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. हालांकि, बीजेपी को छोड़कर किस दल में शामिल होने जा रहे है, इस बारे में उन्होंने कोई खुलासा नहीं किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
West Bengal News: MLA Krishna Kalyani Left BJP
West Bengal News: MLA Krishna Kalyani Left BJP
Twitter

West Bengal News पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक कृष्ण कल्याणी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. हालांकि, बीजेपी को छोड़कर किस दल में शामिल होने जा रहे है, इस बारे में उन्होंने कोई खुलासा नहीं किया है. बता दें कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सत्ता में आने के बाद से पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेताओं के पार्टी छोड़ना का सिलसिला जारी है. इससे पहले बाबुल सुप्रियो और मुकुल राय के अलावा तीन अन्य विधायकों ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था.

कृष्ण कल्याणी रायगंज से विधायक है और उनके बीजेपी से इस्तीफा देने को पार्टी के लिए एक झटका माना जा रहा है. कृष्ण कल्याणी के इस्तीफ के कयास पहले से ही लगाए जा रहे थे. जब उन्होंने बीजेपी जिलाध्यक्ष बासुदेव सरकार से विवाद के बाद किसी भी कार्यक्रम में शामिल होने से इन्कार कर दिया था. कृष्ण कल्याणी को एक दिन पहले ही बीजेपी की ओर से कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था.

विधायक कृष्ण कल्याणी को भारतीय जनता पार्टी की ओर से यह नोटिस रायगंज में भाजपा के सांसद देबाश्री चौंधरी के खिलाफ बयानबाजी के बाद भेजा गया था. लेकिन, इसके अगले ही दिन खुद कृष्ण कल्याणी ने इस्तीफा दे दिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं उस पार्टी में नहीं रह सकता, जिसमें देबाश्री चौंधरी सांसद हैं. हालांकि, उन्होंने अभी इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वह किस पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें