1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal election pm narendra modi touched the feet of one of the bjp supporters in kanthi bengal in election campaign

Assembly election: बंगाल में पीएम मोदी का एक रूप ऐसा भी,जब मंच पर खुद कार्यकर्ता का छुए पैर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल में पीएम मोदी का एक रूप ऐसा भी,जब मंच पर खुद कार्यकर्ता का छुए पैर
बंगाल में पीएम मोदी का एक रूप ऐसा भी,जब मंच पर खुद कार्यकर्ता का छुए पैर
social media

Bengal Election 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव में सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. बंगाल में 8 चरणों में चुनाव होने वाला है. पहले चरण का चुनाव 27 मार्च को है और बीजेपी के लिए जीत की राह आसान करने सुपर बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने बंगाल में धुआंधार प्रचार किया. बंगाल चुनाव में जनसभा को संबोधित करने आये पीएम नरेंद्र मोदी का एक और रूप देखने को मिला. जब उन्होंने अपने ही एक कार्यकर्ता का पैर छूकर प्रणाम किया.

बता दें कि एक तरफ बीजेपी नेता पर अपशब्द कहने का आरोप लग रहा है तो वहीं नरेंद्र मोदी का ऐसा व्यवहार उनके चरित्र को निखार रहा है. जनसभा में पीएम नरेंद्र मोदी ना सिर्फ ममता बनर्जी या टीएमसी पर हमला करते हुए दिख रहे हैं बल्कि मंच पर उनका अपने कार्यकर्ताओं के प्रति सदव्यवहार देखने को भी मिला है. चुनावी सभा में वो ना सिर्फ कार्यकर्ताओं की प्रशंसा ही करते हैं बल्कि उन्हें उचित सम्मान भी देते हैं.

कांथी में पीएम नरेंद्र मोदी बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार में आये हैं. जनसभा को संबोधित करने से पहले पीएम नरेंद्र मोदी मंच पर बैठे थे. तभी बीजेपी के एक कार्यकर्ता उनसे मिलने मंच पर उठे. वो पीएम नरेंद्र मोदी का पैर छूने लगे. कार्यकर्ता दंडवत कर पीएम मोदी का पैर छू रहे थे तब तुरंत मोदी जी अपनी कुर्सी से उठकर खड़े हो गये. वो खुद ही कार्यकर्ता को उठाकर उसका भी पैर छूए और उनको प्रणाम किया.

पीएम नरेंद्र मोदी ने जिस तरह एक कार्यकर्ता को सम्मान दिया उससे पता चल रहा है कि बीजेपी एक सुसंस्कृत संगठन है. यहां कार्यकर्ताओं में एक-दूसरे के प्रति सम्मान भाव है चाहे वो किसी भी पद पर हो. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी की बंगाल चुनाव के शुरू होने से पहले तीसरी बार बंगाल दौरा है. बंगाल में आसोल पोरिबोर्तन का नारा लेकर नरेंद्र मोदी बंगाल की जनता से बीजेपी का साथ देने को कह रहे हैं.

पीएम मोदी का बंगाल की जनता से वादा है कि अगर बीजेपी की सरकार बनती है तो बंगाल का विकास डबल इंजन की रफ्तार से होगा. बंगाल की जनता को हर सुविधा दी जायेगी जिसकी राह पर ममता बनर्जी दीवार बनकर खड़ी है. मंच से ही पीएम मोदी ने ममता बनर्जी और भाईपो अभिषेक बनर्जी पर भी जमकर हमला बोला है. वहीं ममता बनर्जी ने भी चुनावी सभा में पीएम मोदी पर झूठे वादा करने वाला प्रधानमंत्री बताया.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें