1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal election on old womans death bjp leader sayantan basu verbally attack on tmc mp saugata roy

Bengal Election 2021: वृद्धा की मौत पर बिगड़े बोल, किसी की फिसली जुबान तो किसी ने दिया उम्र का हवाला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वृद्धा की मौत पर बिगड़े बोल, किसी की फिसली जुबान तो किसी ने दिया उम्र का हवाला
वृद्धा की मौत पर बिगड़े बोल, किसी की फिसली जुबान तो किसी ने दिया उम्र का हवाला
Image For Representation Only

Bengal Election 2021: बंगाल में 85 वर्षीया वृद्धा की मौत पर खूब सियासत हो रही है. सभी पार्टी के नेता नेताजी वृद्धा की मौत पर वोट बैंक बढ़ाने के लिए मैदान में कूद पड़े हैं. किसी की जुबान फिसल रही है तो किसी के बोल बिगड़ गये हैं. किसी ने घटना में उम्र का हवाला दिया तो किसी ने नेता को बुड्ढा कहकर तंज कसा. दरअसल, निमता की 85 वर्षीया वृद्धा शोभा मजूमदार की टीएमसी समर्थकों द्वारा कथित तौर पर पिटायी के बाद मौत पर बीजेपी ने टीएमसी पर जमकर हमला बोला है.

वहीं टीएमसी ने बीजेपी के आरोपों को अस्वीकार किया है. इस आरोप-प्रत्यारोप में बीजेपी और टीएमसी नेताओं ने अपनी मयार्दा भी ताक पर रख दी हैं. टीएमसी सांसद सौगत राय ने शोभा मजूमदार की मौत पर कहा इस मामले में टीएमसी की कोई संलिप्तता नहीं है. कोई भी मौत दु:खजनक होती है. वृद्धा की मौत पिटायी से नहीं बल्कि वृद्धावस्था में होने वाली बीमारी से हुई है. डाॅक्टरों ने बताया कि कार्डियक अरेस्ट से उनकी मौत हुई है. इस घटना में किसी भी तरह से टीएमसी का हाथ नहीं है.

वहीं सौगत राय के बयान पर बीजेपी नेता शायंतन बसु भड़क गये और उन्होंने सौगत राय को 'बुड्ढा' कहकर हमला बोल दिया. शायंतन बसु ने कहा अगर हमारे समर्थक उस बुड्ढे (सौगत राय) की पिटायी करेंगे तो क्या वह बच पायेगा? नहीं बचेंगे ना, तो इस पर कौन सा मामला होगा? उन्होंने यह भी कहा कि कहें तो अभी ही अपने समर्थकों को उनके पास भेज देता हूं. दोनों नेताओं के बयानों ने राजनैतिक सियासत में हड़कंप मचा दिया है.

हालांकि बाद में दोनों ही नेता अपनी- अपनी सफाई देते फिर रहे हैं. बता दें कि शोभा मजूमदार की रविवार की देर रात उनके घर पर ही मौत हो गयी. करीब 1 महीने पहले कथित तौर पर टीएमसी समर्थित गुंडों ने उनकी पिटायी की थी. हमले में घायल शोभा मजूमदार का अस्पताल में इलाज चल रहा था. 3 दिन पहले ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दिलाकर घर लाया गया था. उनकी मौत को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा सहित बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेताओं ने ट्वीट कर टीएमसी पर हमला बोला और वृद्धा को श्रद्धांजली दी.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें