1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal election 2021 voting took place peacefully in darjeeling heavy weight leaders including bimal gurung vinay tamang voted in bengal

दार्जीलिंग में शांतिपूर्ण ढंग से हुई वोटिंग, बिमल गुरूंग, विनय तमांग सहित हेवीवैट नेताओं ने दिया वोट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दार्जीलिंग में शांतिपूर्ण ढंग से हुई वोटिंग, बिमल गुरूंग, विनय तमांग सहित हेवीवैट नेताओं ने दिया वोट
दार्जीलिंग में शांतिपूर्ण ढंग से हुई वोटिंग, बिमल गुरूंग, विनय तमांग सहित हेवीवैट नेताओं ने दिया वोट
prabhat khabar

दार्जीलिंग (आशीष बान्तवा): बंगाल में पांचवें चरण की वोटिंग संपन्न हुई . 6 जिलों उत्तर 24 परगना, पूर्वी बर्दवान, नदिया, दार्जीलिंग, कलिम्पोंग और जलपाईगुड़ी में भी वोटिंग हुई . दार्जीलिंग जिले के 5 विधानसभा सीटों पर भी आज वोटिंग हुई . जिले में कहीं भी हिंसा की खबर नहीं है. वहां शांतिपूर्ण तरीके से वोटिंग संपन्न हुई है. इस दौरान युवाओं में भी वोटिंग को लेकर खास उत्साह दिखा है. वहीं यहां सभी दिग्गज नेताओं ने मतदान किया है.

जानकारी के मुताबिक गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के अध्यक्ष बिमल गुरूंग ने अपनी पत्नी आशा गुरूंग के साथ पातलेबास के सार्वजनिक भवन में जाकर मतदान किया है. वहीं बिमल गुरूंग समर्थित गोरखा जनमुक्ति मोर्चा की केंद्रीय प्रवक्ता विनिता रोका ने शहर के हरिमोहन हाॅल में मतदान किया है तो कैंडिडेट पेम्बा छिरिंग और उनकी पत्नी पुष्पांजली ओला ने घूम स्कूल के मतदान केंद्र में वोट डाला है.

गोरखा राष्ट्रीय मुक्ति मोर्चा के अध्यक्ष मन धिसिंग ने सिनियर वीटी काॅलेज के मतदान केंद्र में अपना मत डाला है. गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के अध्यक्ष विनय तमांग ने डाली हाई स्कूल में वोट डाला है तो वहीं विनय समर्थित निर्दलीय कैंडिडेट केश्वरराज पोखरेल ने रेलिंग स्कूल के मतदान केंद्र में जाकर अपना वोट डाला है.

वहीं विनय तमांग समर्थित गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के केंद्रीय उपाध्यक्ष सतीश पोखरेल ने रेलिंग हाई स्कूल में मतदान किया है तो निर्दलीय कैंडिडेट अंजनी शर्मा ने महारानी हाई स्कूल में अपना मतदान किया है.वहीं दार्जीलिंग विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे 9 कैंडिडेट्स अपनी जीत को लेकर आश्वस्त है. आज सभी कैंडिडेट्स के भाग्य का फैसला ईवीएम में बंद हो गया. 2 मई रिजल्ट डे पर पता चलेगा जनता ने किसे ताज पहनाया है और किसे बाहर का रास्ता दिखाया है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें