1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal election 2021 tmcs rajyasabha mp derek obrien advice on pishi and bhaipo statement of amit shah said bjp should not lecture on familyism

Bengal Assembly Election 2021: 'पीशी और भाईपो' पर अमित शाह के तंज से चिढ़े डेरेक ओ ब्रायन की सलाह- परिवारवाद पर लेक्चर ना दे BJP

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
'पीशी और भाईपो' पर अमित शाह के तंज से चिढ़े डेरेक ओ ब्रायन की सलाह
'पीशी और भाईपो' पर अमित शाह के तंज से चिढ़े डेरेक ओ ब्रायन की सलाह
Twitter

Bengal Assembly Election 2021: बंगाल विधानसभा के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह नंदीग्राम के बीजेपी कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी के समर्थन में रोड शो के लिए बंगाल आये हैं. उनकी एक के बाद एक तीन रैली और एक जनसभा है. अमित शाह हमेशा टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी और उनके भतीजे पर 'पीसी और भाईपो' कहकर बार-बार हमला करते हैं.आज रोड रोड शो से पहले टीएमसी के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट कर अमित शाह को सलाह दी.

डेरेक ओ ब्रायन ने कहा बीजेपी को परिवारवाद पर दूसरी पार्टी को ज्ञान नहीं देनी चाहिए. बता दें कि नंदीग्राम हाॅटसीट है और इस सीट पर शुभेंदु की जीत पक्की करने के लिए अमित शाह धुआंधार प्रचार करने बंगाल आये हैं. शुभेंदु अधिकारी के समर्थन पर प्रचार करने आये अमित शाह को लेकर ही टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट किया. ट्वीट कर उन्होंने तंज कसा कि शुभेंदु अधिकारी के समर्थन में चुनाव प्रचार में उतरे अमित शाह को अधिकारी परिवार के बारे में जानकारी होनी चाहिए.

अधिकारी परिवार खुद परिवारवाद का उदाहरण है. उन्होंने यह भी तंज कसा कि यहां परिवारवाद पाॅलिटिक्स पर मास्टर क्लास हो रहा है. ब्रायन ने कहा कि जिस शुभेंदु अधिकारी के लिए अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी कैंपेन कर रहे हैं, उनके पिताजी सांसद, भाई सांसद एवं एक और भाई कॉर्पोरेशन के चेयरमैन हैं. ब्रायन ने कहा कि बीजेपी को परिवारवाद पर दूसरे दलों को ज्ञान नहीं देनी चाहिए.

डेरेक ओ ब्रायन के ट्वीट के अनुसार अधिकारी परिवार ने खुद अपना साम्राज्य फैला रखा है, ऐसे में ममता बनर्जी पर भाईपो मोह का हमला करना बीजेपी को शोभा नहीं देती है. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री ममता बनर्जी पर तीखें हमले करते है. वे कहते है ममता बनर्जी को केवल भतीजे का मोह है. वह पहले पीशी ( बुआ) और भाईपो (भतीजे) के रिश्ते निभाती है फिर बंगाल की जनता का ध्यान करती है. उनका पूरा ध्यान अपने भतीजे को मुख्यमंत्री बनाने में ही रहता है. इस तरह के हमले को लेकर ही आज डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट कर बीजेपी को सलाह दे डाली.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें