1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal election 2021 tmc supporters protest bjp candidate babul supriyo while he is going to file nomination at alipore dm office in kolkata

Bengal Chunav 2021: नामांकन दाखिल करने पहुंचे BJP कैंडिडेट बाबुल सुप्रियो का TMC समर्थकों ने किया विरोध, जमकर की नारेबाजी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नामांकन दाखिल करने पहुंचे BJP कैंडिडेट बाबुल सुप्रियो का TMC समर्थकों ने किया विरोध
नामांकन दाखिल करने पहुंचे BJP कैंडिडेट बाबुल सुप्रियो का TMC समर्थकों ने किया विरोध
social media

Bengal Chunav 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव में टाॅलीगंज सीट से बीजेपी के कैंडिडेट और सांसद बाबुल सुप्रियो के नामांकन दाखिल के दौरान टीएमसी समर्थकों ने विरोध जताया.उनके खिलाफ टीएमसी समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की. हालांकि विरोध के बावजूद बाबुल सुप्रियो ने अपना नामांकन दाखिल किया. बता दें कि नामांकन दाखिल करने के लिए बाबुल सुप्रियो अलीपुर डीएम आॅफिस जा रहे थे.

जब उनकी कार डीएम आॅफिस की तरफ बढ़ी तब वहां टीएमसी समर्थकों ने उनका विरोध किया. काफी संख्या में टीएमसी समर्थक झंडा लेकर डीएम आॅफिस के बाहर तैनात थे. बाबुल सुप्रियो की कार रोककर उनका विरोध करने लगे. उनके खिलाफ नारेबाजी की. बाबुल सुप्रियो कार से उतरे और विक्टरी का साइन दिखाकर डीएम आॅफिस के भीतर चले गये. वहां उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया.

बाबुल सुप्रियो को लेकर टीएमसी समर्थकों का आरोप है कि केंद्रीय मंत्री का बंगाल में क्या काम है ? दूसरे जगह से आकर यहां चुनाव लड़ने का क्या मतलब है? वहीं दूसरी तरफ डीएम आॅफिस के बाहर पुलिस की तैनाती रही. साथ ही बैरिकेड भी लगाया गया है ताकि बाहरी लोग डीएम आॅफिस में ना घुस सकें. बता दें कि इससे पहले भी बाबुल सुप्रियो के खिलाफ टीएमसी समर्थकों ने नारेबाजी की थी.

कुछ दिन पहले भी बाबुल सुप्रियो टीएमसी समर्थकों का निशाना बने थे. दरअसल, चुनाव प्रचार के दौरान बाबुल सुप्रियो भवानीपुर इलाके में एक चाय की दुकान पर गये थे. चूंकि भवानीपुर सीएम ममता बनर्जी का इलाका कहलाता है. इस बाबत उनकी कार को देखते ही टीएमसी के कुछ समर्थक वहां पहुंच गये और उनका विरोध करने लगे. इस पर बाबुल सुप्रियो ने टीएमसी और ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने टीएमसी को टीएमछी कहा था और बताया था कि गुंडागर्दी करना ही टीएमछी का चरित्र है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें