1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal election 2021 tmc now introduced new animated video for election campaigning on super mario video games of children

Bengal Election 2021 : ... और जनता का दिल जीतने के लिए अब ममता बनर्जी बनी 'सुपर मारियो'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
और जनता का दिल जीतने अब ममता बनर्जी बनी 'सुपर मारियो'
और जनता का दिल जीतने अब ममता बनर्जी बनी 'सुपर मारियो'
social media

Bengal Election 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव को किसी भी तरह जीतने के लिए टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी तैयार हो चुकी है. पैर में चोट लगने के बावजूद उनका कहना है कि बंगाल में बीजेपी का कब्जा ना हो जाये, सिर्फ इसलिए डाॅक्टरों की सलाह नहीं मानते हुए वो चुनाव प्रचार कर रही है. सिर्फ चुनाव प्रचार ही नहीं अब टीएमसी जनता के दिलों पर छाप छोड़ने के लिए बच्चों के वीडियो गेम्स का भी सहारा ले रही है. बच्चों के पोपुलर गेम सुपर मारियो गेम्स को टीएमसी ने चुनाव प्रचार का हिस्सा बनाया है.

सुपर मारियो गेम्स की तर्ज पर टीएमसी ने चुनाव प्रचार का एनिमेशन वीडियो तैयार किया है. इस वीडियो में सुपर मारियो की भूमिका में ममता बनर्जी को दिखाया गया है. इस वीडियो को टीएमसी ने ट्वीटर के माध्यम से वायरल किया है. इस वीडियो में सुपर मारियो बनी ममता बनर्जी गेम्स की तरह ही हर पड़ाव को पार करती हुई दिख रही है. इस वीडियो की शुरुआत में ही टीएमसी के टैग लाइन बांगला निजेर मेये केई चाई दिखाया गया है.

वीडियाे में बाद के पड़ाव में बंगाल में परिवर्तन लाने वाली सुपर मारियो की भूमिका में दीदी को दिखाया गया है. इसके बाद वीडियो में एक के बाद एक पड़ाव को पार करते हुए टीएमसी की उपलब्धियां गिनायी गयी है. वीडियो में यह भी बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी दो बार से बंगाल की मुख्यमंत्री रह चुकी है और पार्टी का स्लोगन खेला होबे को भी दर्शाया गया है. इसके बाद अगले पड़ाव में दुश्मनों में पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को दिखाया गया है जिसे ममता बनर्जी ने धक्का मारकर गिरा दिया.

इसके बाद ममता बनर्जी को अगले पड़ाव में जाते हुए देखा जा रहा है जहां टीएमसी की उपलब्धियां गिनाने के साथ ही पार्टी के मेनिफेस्टो में 10 वादों को दिखाया गया है. इसके बाद अंत में पश्चिम बंगाल का झंडा फतेह कर राइटर्स पहुंचते हुए ममता बनर्जी को दिखाया गया है. बता दें कि सोमवार को ही टीएमसी की तरफ से एक और एनिमेशन वीडियो फाइटर दीदी के नाम से जारी किया गया था. इस वीडियो का थीम नंदीग्राम पर है जहां दीदी ममता बनर्जी बीजेपी को धक्का मारकर नंदीग्राम से बाहर दिखाते हुए दिखायी जा रही है. वहीं संयुक्त मोर्चा और बीजेपी भी अपने-अपने तरीके से चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें