1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal election 2021 this time too big name in bengal bjps list from tollywood star to fashion designer

Bengal Election 2021: BJP की लिस्ट में इस बार भी बड़े चेहरे , Tollywood स्टार से लेकर फैशन डिजाइनर बनी कैंडिडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP की लिस्ट में इस बार भी बड़े चेहरे पर दांव, Tollywood स्टार से लेकर फैशन डिजाइनर बनी कैंडिडेट
BJP की लिस्ट में इस बार भी बड़े चेहरे पर दांव, Tollywood स्टार से लेकर फैशन डिजाइनर बनी कैंडिडेट
prabhat khabar

Bengal Election 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने फिर 157 कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में भी बीजेपी ने फिर से एक बड़ा दांव खेला है. इस बार भी बीजेपी ने बड़े चेहरे को जगह दी है. इस बार भी टाॅलीवुड स्टार से लेकर फैशन डिजाइनर को चुनावी मैदान में उतारा गया है. टाॅलीवुड स्टार श्रावंती चटर्जी, पार्नो मित्रा, रूद्रनील घोष और फैशन डिजाइनर अग्निमित्रा पाॅल को टिकट दिया गया है.

बेहला पश्चिम विधानसभा सीट से बीजेपी ने टाॅलीवुड अभिनेत्री श्रावंती चटर्जी को कैंडिडेट बनाया है. बता दें कि अटकलें लगायी जा रही थी कि बीजेपी का साथ छोड़ने वाले शोभन चटर्जी को उनकी मन पसंद सीट बेहला पूर्व से टिकट दे दी जायेगी. इसके बाद बेहला पूर्व से टाॅलीवुड एक्ट्रेस पायल सरकार को बेहला पश्चिम सीट से कैंडिडेट बना दिया जायेगा. हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ और टाॅलीवुड एक्सट्रेस श्रावंती चटर्जी को कैंडिडेट बना दिया गया.

श्रावंती चटर्जी का मुकाबला टीएमसी के वरिष्ठ नेता तथा शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी के साथ है. इस सीट से पिछले दो बार से पार्थ चटर्जी जीत चुके हैं. वहीं आसनसोल दक्षिण से फैशन डिजाइनर अग्निमित्रा पाॅल को बीजेपी ने टिकट दिया है. इस सीट से टीएमसी ने टाॅलीवुड की अभिनेत्री सायनी घोष को मैदान में उतारा है. अब देखना यह है कि स्टार वार में किसकी जीत होती है और किसके हिस्से में हार आती है.

वहीं भवानीपुर विधानसभा सीट जिसे सीएम ममता बनर्जी का सीट भी कहा जाता है. मगर इस सीट से इस बार ममता बनर्जी चुनाव नहीं लड़ रही है. वो सेनापति शुभेंदु अधिकारी को हराने के लिए नंदीग्राम की पीच पर खेल रही है. टीएमसी की तरफ से राज्य के विद्युत मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय को इस सीट से टिकट दिया गया है. बीजेपी ने इस सीट से टाॅलीवुड अभिनेता रूद्रनील घोष को टिकट दिया है. वहीं बरानगर से टाॅलीवुड अभिनेत्री पार्नो मित्रा को बीजेपी ने टिकट दिया है. जबकि टीएमसी ने तापस राय को यहां से चुनावी मैदान में उतारा है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें