1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal election 2021 shikha mitra objected to getting bjp ticket from chowringhee assembly constituency

Bengal Assembly Election 2021: कांग्रेस नेता सौमेन मित्रा की पत्नी शिखा और TMC की माला साहा के पति तरुण को टिकट देकर बुरी फंसी BJP

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चौरंगी से BJP का टिकट मिलने पर दिवंगत कांग्रेस नेता सौमेन मित्रा की पत्नी शिखा ने जतायी आपत्ति
चौरंगी से BJP का टिकट मिलने पर दिवंगत कांग्रेस नेता सौमेन मित्रा की पत्नी शिखा ने जतायी आपत्ति
File Photo

Bengal Assembly Election 2021 : बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने गुरुवार को 148 कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी कर दी. लिस्ट में 19 महिलाओं को टिकट दिया गया है. इस बार चौरंगी से बीजेपी ने प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और स्वर्गीय सौमेन मित्रा की पत्नी शिखा मित्रा चौधरी को टिकट दिया है. चौरंगी विधानसभा सीट से अपने नाम की घोषणा के बाद ही शिखा मित्रा चौधरी ने घोर आपत्ति जतायी है. उन्होंने कहा कि बिना बताये मेरे नाम की घोषणा की गयी है. मैं बीजेपी से चुनाव नहीं लड़ना चाहती हूं.

बता दें कुछ दिन पहले नंदीग्राम सीट से बीजेपी कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी शिखा मित्रा चौधरी के घर गये थे. वो शिखा मित्रा चौधरी और उनके बेटे रोहन मित्रा को बीजेपी में शामिल करवाना चाहते थे. हालांकि शुभेंदु के घर जाने के बाद ही रोहन मित्रा को कांग्रेस के खिलाफ बयान देते हुए देखा गया था. बड़ी बात यह है कि मां और बेटे ने अधिकारिक तौर पर बीजेपी का झंडा नहीं थामा था.

यहां तक कि शिखा और रोहन ने बीजेपी ज्वाइन करने की बात भी स्वीकार नहीं की थी. गुरुवार को अचानक अपने नाम की घोषणा सुनकर शिखा मित्रा चौधरी अचंभित हो गयी. उन्होंने कहा, यह फर्जी खबर है. मैं खुद कह रही हूं कि मैं बीजेपी की तरफ से चुनाव नहीं लड़ना चाहती हूं. इस मामले में उनके बेटे रोहन मित्रा का कहना है कि शुभेंदु अधिकारी से मुलाकात हुई थी.

2014 से मां (शिखा मित्रा चौधरी) ने राजनीति छोड़ दी है. वो चुनाव में खड़ी नहीं हो रही है. आज जो हुआ वो ठीक नहीं हुआ है. 6 महीने पहले ही मां ने अपने पति और मेरे पिता सौमेन मित्रा को खोया है. उनके पति प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष थे. बीजेपी की तरफ से वो चुनाव में खड़ी ही नहीं हो सकती है. बता दें गुरुवार को बीजेपी की फिर से कैंडिडेट्स लिस्ट जारी हुई और इसके साथ ही एक बार फिर बीजेपी के कुछ समर्थकों ने मनपसंद कैंडिडेट नहीं मिलने पर बगावत शुरू कर दी है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें