1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal election 2021 ride of netaji tmc candidate of hooghly balagarh vidhan sabha assembly manoranjan byapari set out on a rickshaw to reach sdo office to file nomination

Bengal Chunav 2021 : ... और रिक्शा पर निकली नेताजी की सवारी, नामांकन दाखिल करने पहुंचे एसडीओ दफ्तर

By Guest Contributor
Updated Date
और रिक्शा पर निकली नेताजी की सवारी, नामांकन दाखिल करने पहुंचे एसडीओ दफ्तर
और रिक्शा पर निकली नेताजी की सवारी, नामांकन दाखिल करने पहुंचे एसडीओ दफ्तर
प्रभात खबर

Bengal Chunav 2021 : बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर टीएमसी, बीजेपी और संयुक्त मोर्चा के उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल करना शुरू कर दिया है. बंगाल चुनाव में कई अतरंगी रंग देखने को मिल रही है. ऐसा ही एक नजारा हुगली के चुंचुड़ा एसडीओ कार्यालय के बाहर देखने को मिला. पेट्रोल -डीजल की बढ़ती हुई कीमत का विरोध करने के साथ ही टीएमसी कैंडिडेट मनोरंजन व्यापारी रिक्शे पर सवार होकर नामांकन दाखिल करने के लिए एसडीओ कार्यालय पहुंचे.

नेताजी का यूं रिक्शा पर आना लोगों के लिए भी काफी अलग नजारा था. सभी उन्हें देखने के लिए भीड़ जमा रहे थे. ऐसा होना भी लाजमी था क्योंकि कैंडिडेट्स को हमेशा लोगों ने महंगी कार से ही नामांकन भरने या प्रचार करते हुए देखा है. बता दें की हुगली जिले के बालागढ़ विधानसभा क्षेत्र से टीएमसी ने मनोरंजन व्यापारी को कैंडिडेट बनाया है. शुक्रवार को मनोरंजन व्यापारी रिक्शा में सवार होकर अपने समर्थकों के साथ एसडीओ कार्यालय पहुंचे.

इसके बाद मनोरंजन व्यापारी ने अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल करने के बाद मनोरंजन व्यापारी ने कहा - केंद्र की पेट्रोल तथा डीजल की बढ़ी कीमतों के विरोध में वो रिक्शा से नामांकन दाखिल करने पहुंचे हैं. पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की दरों में बढोतरी के कारण आम जनता परेशान है. केंद्रीय सरकार की नीति से आम जनत त्रस्त है. इसका ही प्रतिवाद करने के लिए उन्होंने रिक्शा का सहारा लिया है.

बालागढ़ विधानसभा क्षेत्र से टीएमसी कैंडिडेट मनोरंजन व्यापारी का कहना है कि बंगाल की जनता भी बीजेपी के पक्ष में नहीं है. बीजेपी को इस बार भी करारी हार मिलेगी. इस बार भी जनता टीएमसी को ही जीत दिलायेगी और टीएमसी जीत की हैट्रिक करेगी. उन्होंने अपने जीत के प्रति भी आश्वस्त होकर कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि जनता उनका साथ देगी. बालागढ़ विधानसभा सीट पर उन्हें जीतने से कोई नहीं रोक सकता है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें