1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal election 2021 police raid in bjps it cell in siliguri action taken on complaint of running illegal call center pwn

‍Bengal Chunav 2021: सिलीगुड़ी में BJP के IT Cell में पुलिस का छापा, अवैध रूप से कॉल सेंटर चलाने की शिकायत पर हुई कार्रवाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सिलीगुड़ी में बीजेपी के आईटी सेल में पुलिस का छापा
सिलीगुड़ी में बीजेपी के आईटी सेल में पुलिस का छापा
Prabhat Khabar

सिलीगुड़ी (जीतेंद्र पांडेय): सिलीगुड़ी पुलिस ने भाजपा के आईटी सेल में रविवार देर रात छापेमारी की है. बताया जा रहा है आईटी सेल में  अवैध रूप से कॉल सेंटर चलाये जाने की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने सिलीगुड़ी के स्टेशन फीडर रोड स्थित भाजपा के आईटी सेल के कार्यालय में रेड किया। हालांकि वे वहां से पुलिस को कुछ भी अप्पतिजनक प्राप्त नहीं हुआ.

दूसरी ओर भाजपा के आईटी सेल में पुलिस के  रेड को लेकर  शहर में राजनीतिक हलचल शुरू हो गई है. भाजपा का आरोप है कि रात के अंधेरे में पुलिस ने बिना किसी को बताए उनके आईटी सेल के दफ्तर में छापा मारा। पुलिस अभी भी राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी पर उंगली उठा रही है. भाजपा के सिलीगुड़ी जिला के महासचिव राजू साहा ने कहा कि वे इस बारे में चुनाव आयोग  से  शिकायत करेंगे.

दूसरी ओर तृणमूल के दार्जिलिंग जिला अध्यक्ष रंजन सरकार ने भाजपा के आरोपों का खंडन किया है. उनका दावा है कि पुलिस अब चुनाव आयोग के अधीन है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा  भाजपा महिलाओं की तस्करी से लेकर सभी तरह की अवैध गतिविधियों में शामिल है. भाजपा कुछ दिनों बाद आनेवाले विधानसभा चुनाव के परिणाम से डरी हुई है और ऐसे अनर्गल आरोप लगा रही है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें