1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal election 2021 pm narendra modi retaliation on tmcs cm mamata banerjee slogan said didi said khela hobe bjp said development job and education hobe

Bengal Assembly Election 2021: TMC के Khela Hobe पर PM का पलटवार, कहा - 'दीदी बोले खेला होबे, बीजेपी बोले विकास, चाकरी और शिक्षा होबे'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
'दीदी बोले खेला होबे, बीजेपी बोले विकास, नौकरी और शिक्षा होबे'
'दीदी बोले खेला होबे, बीजेपी बोले विकास, नौकरी और शिक्षा होबे'
Prabhat khabar

Bengal Assembly Election 2021 : बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार में जुटे पीएम नरेंद्र मोदी ने टीएमसी के नारे पर पलटवार किया है. बंगाल चुनाव में टीएमसी खेला होबे (खेल होगा) का नारा दे रही है. टीएमसी के खेला होबे नारे पर पुरुलिया में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दीदी बोले खेला होबे (दीदी बोल रही है खेल होगा) लेकिन बीजेपी बोले विकास, नौकरी और शिक्षा होबे (बीजेपी का कहना है विकास, नौकरी और शिक्षा होगी).

राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि ममता बनर्जी के लिए जहां राजनीति एक खेल है वहीं बीजेपी का मुद्दा विकास, नौकरी और शिक्षा है. बता दें कि टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बंगाल विधानसभा चुनाव का बिगुल बजने के साथ ही बंगाल में खेला होबे का नारा दिया था. बुधवार को टीएमसी की घोषणा पत्र जारी करने के दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि इस बार उनकी पार्टी का स्लोगन खेला होबे (खेल होगा) है.

बुधवार को ममता बनर्जी के खेला होबे को पार्टी का स्लोगन बताने के बाद पुरुलिया में नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी के खेला होबे नारे पर जमकर पलट वार किया है. उन्होंने कहा - दीदी बोले खेला होबे, बीजेपी बोले विकास होबे. दीदी बोले खेला होब, बीजेपी बोले नौकरी होबे. दीदी बोले खेला होबे, बीजेपी बोले शिक्षा होबे. दीदी बोले खेला होबे, बीजेपी बोले महिलाओं का विकास होबे. दीदी बोले खेला होबे, बीजेपी बोले युवा शक्ति का विकास होबे.

पीएम नरेंद्र मोदी ने दीदी के खेला होबे पीच पर बीजेपी के विकास, नौकरी, शिक्षा, महिलाओं के विकास के बाॅल से छक्के उड़ा दिये हैं. अब बंगाल में जहां टीएमसी खेलेगी वहीं बीजेपी बंगाल के विकास का नारा देगी. वहीं दूसरी तरफ आज ही जंगल महल में चुनावी प्रचार में टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बेरोजगारी आंकड़ों पर अपनी उपलब्धियां गिनायी है. उन्होंने कहा कि बंगाल में 40 प्रतिशत बेरोजगारी कम हुई है. उनकी सरकार बनेगी तो बेरोजगारी आधी से ज्यादा खत्म कर दी जायेगी.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें