1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal election 2021 dont want duryodhana dushasan and robbers dont see modis face cm mamata banerjee targeted pm narendra modi in east medinipur meeting at bengal

Bengal chunav 2021: 'नहीं चाहिए दुर्योधन, दुशासन और लुटेरे, नहीं देखना नरेंद्र मोदी का चेहरा', पूर्व मेदिनीपुर में ममता का PM पर वार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 'नहीं चाहिए दुर्योधन, दुशासन और लुटेरे, नहीं देखना Modi का चेहरा'
'नहीं चाहिए दुर्योधन, दुशासन और लुटेरे, नहीं देखना Modi का चेहरा'
Prabhat Khabar

Bengal Chunav 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव में जीत के लिए टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भी पूरी ताकत झोंक दी है.पैर की चोट लेकर वो लगातार चुनाव प्रचार में जुटी हुई है. शुक्रवार को पूर्व मेदिनीपुर के एगरा, पटाशपुर और मेचेदा में एक के बाद एक उनकी मैराथन सभा है. सबसे पहले एगरा में सभा को संबोधित करते हुए टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने बंगाल की जनता से बीजेपी को हराने की अपील की.

ममता बनर्जी ने सभा में बंगाल की जनता से कहा- बीजेपी को बंगाल से विदा कर दें. हमें बीजेपी नहीं चाहिए. हमें दुर्योधन, दुशासन, मिरजाफर और लुटेरे भी नहीं चाहिए.हम मोदी का चेहरा नहीं देखना चाहते हैं. ममता बनर्जी के भाषण से यह साफ पता चल रहा है कि उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा मुकुल राय, शुभेंदु अधिकारी सहित टीएमसी से बीजेपी में शामिल हुए नेताओं की तुलना महाभारत के किरदारों से की है.

बता दें कि चुनाव में पहले ही रामायण की एंट्री हो चुकी है. अब ममता बनर्जी के भाषण से चुनाव में महाभारत की भी एंट्री अधिकारिक तौर पर हो चुकी है. बंगाल विधानसभा चुनाव अब चुनाव ना रहकर रामायण और महाभारत बन गया है. इस जनसभा से ममता बनर्जी ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हाथरस की घटना सभी को याद है. इसके अलावा भी ऐसेकई उदाहरण है जिससे यह साफ पता चल रहा है कि बीजेपी के शासन में महिलाएं सुरक्षित नहीं है.

सभा से ही ममता बनर्जी ने हुंकार भरते हुए कहा कि बंगाल में बीजेपी के लिए कोई जगह नहीं है. बंगाल की जनता बंगाल के लोगों के साथ ही है. बंगाल में 'बांगला' (बंगाली) ही रहेगा. ममता बनर्जी ने कहा - पूरा बंगाल ही मेरा घर है.बता दें कि बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए ममता बनर्जी ने जंगलमहल के जिलों से प्रचार शुरू किया है. आगामी 27 मार्च से जंगलमहल से चुनाव शुरू होने वाली है. चुनाव के मद्देनजर टीएमसी ने पूरी ताकत झोंक दी है. वहीं चुनाव प्रचार में बीजेपी भी पीछे नहीं है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें