1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal election 2021 cm mamata banerjee revealed the secret of dharna in the booth of nandigram said she had reached there after getting the news of the goons

Bengal Chunav 2021: ममता बनर्जी के बयान से खुला नंदीग्राम के बूथ में मुख्यमंत्री के धरना देने का राज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता के बयान से खुला नंदीग्राम के बूथ में धरना देने का राज
ममता के बयान से खुला नंदीग्राम के बूथ में धरना देने का राज
सोशल मीडिया

Bengal Chunav 2021: बंगाल विधानसभा के दूसरे चरण के चुनाव में हाॅटसीट नंदीग्राम के बोयाल के एक बूथ पर ममता बनर्जी के धरने को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने निशाना साधा. वहीं उनके सवाल के जवाब में आज उत्तर बंगाल के फलाकाटा में चुनावी सभा में ममता बनर्जी ने वहां धरने पर बैठने का राज खोला. फलाकाटा में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा बूथ के बाहर गुंडों की खबर मिलने पर वो वहां गयी थी. वहां मतदाताओं को वोट देने नहीं दिया जा रहा था.

बता दें कि नंदीग्राम में ममता बनर्जी के बूथ में धरने को लेकर पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा नंदीग्राम में ममता दीदी हार गयी है. हार के कारण वो बूथ में धरने पर बैठी थी. नंदीग्राम में उन्हें धरने पर बैठे बंगाल की जनता ने देखा है. इससे बंगाल की जनता भी सबकुछ समझ गयी है. वहीं आज अमित शाह ने भी नंदीग्राम में ममता बनर्जी के बूथ पर धरना को लेकर हमला बोला. उन्होंने नंदीग्राम में बीजेपी की जीत का दावा किया.

जानकारी के मुताबिक आज ममता बनर्जी की उत्तर बंगाल में तीन जनसभाएं हैं. फलाकाटा जनसभा में ममता बनर्जी ने जनता से सवालिया लिहाज में कहा, आप जानते हैं मैं कल नंदीग्राम के बूथ में क्यों बैठी थी? सवाल पूछने के बाद उन्होंने इसका जवाब भी खुद दिया. ममता बनर्जी ने कहा सभी गुंडे हथियारों के साथ बूथ के बाहर इकट्ठा हो गये थे. वो सभी गुंडें अन्य भाषाओं में बातचीत कर रहे थे.

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि सभी बीजेपी गुंडे हैं. गुंडागर्दी की राजनीति कर रहे हैं. किसी को वोट नहीं देने दिया जा रहा था.इसके बाद ही वो वहां पहुंची थी. मालूम हो कि ममता बनर्जी ने आरोप लगाया था नंदीग्राम के बोयाल के बूथ में सेंट्रल फोर्स के जवान मतदाताओं को वोट देने नहीं दे रहे हैं. इसके बाद वो दो घंटें तक बूथ पर धरने में बैठी रही.बूथ से ही उन्होंने राज्यपाल जगदीप धनखड़ को फोन किया और इस घटना में उचित कदम उठाने की अपील भी की. इसके बाद इस मामले में चुनाव आयोग को लिखित शिकायत भी की गयी. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी ने इसे ममता बनर्जी का ड्रामा बताया था.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें