1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal election 2021 cm mamata banerjee attack on central force said bjp is distributing notes with central force vehicles buying votes

Bengal Election 2021: Central Force पर ममता बनर्जी का हमला, कहा - फोर्स की गाड़ियों से BJP बांट रही है नोट, खरीद रही है वोट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Central Force पर ममता बनर्जी का हमला
Central Force पर ममता बनर्जी का हमला
twitter

Bengal Election 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का चुनाव 1 अप्रैल को होना है. मंगलवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सभी पार्टियों ने अपनी- अपनी ताकत झोंक दी है. दूसरे चरण में नंदीग्राम हाॅटसीट पर चुनाव होना है. नंदीग्राम सीट पर जीत टीएमसी और बीजेपी के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बन गया है. नंदीग्राम में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने एक बार फिर नोट के बदले वोट पर बीजेपी के साथ ही सेंट्रल फोर्स पर हमला बोला है.

नंदीग्राम के सोनचुड़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा सेंट्रल फोर्स की गाड़ी से रुपये बांटे जा रहे हैं. बीजेपी के लिए सेंट्रल फोर्स रुपये बांट रही है. ममता बनर्जी ने कहा पूरे देश से रुपये बंगाल में लाये जा रहे हैं. यहां मंत्री और नेता आकर होटल में ठहर रहे हैं और रुपये बांट रहे हैं. रुपये के बदले वोट खरीदने की राजनीति कर रहे हैं. पीएम केयर फंड के रुपये के बदले भी वोट खरीदे जा रहे हैं.

ममता बनर्जी ने कहा रुपये बांटने पर भी चुनाव आयोग कुछ नहीं कर रही है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया उन्हें केवल 5 गाड़ियों को साथ ले जाने की अनुमति है. मगर, बीजेपी के लोग 30 गाड़ियों को लेकर घूम रहे हैं. उन गाड़ियों में हथियारों से लैस गुंडे बैठे हैं. लोगों को भय दिखाकर बीजेपी को वोट देने को कह रहे हैं. ममता बनर्जी ने कहा इन पर चुनाव आयोग की नजर नहीं पड़ रही है. वहीं ममता बनर्जी ने अमित शाह पर भी तंज कसा है.

ममता बनर्जी ने कहा केंद्र से गृह मंत्री को बुलाया जा रहा है. पुलिस को धमकाने की कोशिश की जा रही है लेकिन चुनाव के बाद पुलिस हमारे ही रहेंगे.बता दें कि चुनाव प्रचार के अंतिम दिन ममता बनर्जी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. मंगलवार की सुबह भांगाबेड़ा में शहीद बेदी पर माल्यापर्ण कर ममता बनर्जी ने चुनाव प्रचार शुरू किया. ह्वीलचेयर पर रोडशो कर वो सोनचुड़ा पहुंची और वहां जनसभा को संबोधित किया. इस जनसभा से ही उन्होंने बीजेपी पर एक के बाद एक तीखें हमले किये.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें