1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal election 2021 bomb attacks on bjp workers in south 24 parganas violence picks up ahead of electoral outburst in bengal chunav news avh

WB Election 2021 : बंगाल में चुनावी घमासान से पहले हिंसा तेज, दक्षिण 24 परगना में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर बम से हमला, छह घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
west bengal election 2021
west bengal election 2021
नम्रता पांडेय

नम्रता पांडेय : पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर बम से हमले किए जाने की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि यह घटना देर रात साउथ 24 परगना के रामपुर गांव में घटी. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं घायल कार्यकर्ताओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार दक्षिण 24 परगना में बीजेपी के करीब छह कार्यकर्ता एक शादी समारोह से लौटकर घर जा रहे थे, इसी दौरान किसी ने बम से उनपर हमला किया. बम अटैक की इस घटना के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल है. इधर, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इसके लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया है.

इधर, पुलिस ने इस पूरे मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है. पुलिस का कहना है कि बम बनाते वक्त यह घटना घटी है, जिसके लिए शुरूआती जांच शुरू हो गई है. हम जल्द ही इसके अंतिम निष्कर्ष पर पहुंच जाएंगे. वहीं बेनीपुर के एसपी ने कहा कि मामले की जांच के लिए हमने फॉरेंसिक टीम को बुलाई है. आज घटनास्थल पर पहुंचकर टीण इस पूरे मामले की जांच करेगी.

ये हुए हैं घायल - पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार बीजेपी के घायल कार्यकर्ताओं का नाम बिक्रम, महादेव नाइक, अर्पण देबनाथ, शोवन देवनाथ, अनल मंडल, सुजान कुरली है. बताया जा रहा है कि ये सभी अमरपुर के रहने वाले हैं.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें