1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal election 2021 bjp candidate of bishnupur assembly election tanmoy ghoshs chargesheet poster viral bjp alleged this is the work of tmc but tmc denied

Bengal Election 2021: विष्णुपुर में बीजेपी कैंडिडेट का 'चार्जशीट' वायरल, जानें किसने और क्यों किया ये...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विष्णुपुर में बीजेपी कैंडिडेट का 'चार्जशीट' वायरल
विष्णुपुर में बीजेपी कैंडिडेट का 'चार्जशीट' वायरल
Twitter

Bengal Election 2021: विष्णुपुर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी कैंडिडेट तन्मय घोष के खिलाफ जिले में 'चार्जशीट' वायरल कर दिया गया है. हालांकि यह चार्जशीट पुलिस की तरफ से नहीं दी गयी है बल्कि पोस्टर पर चार्जशीट जारी की गयी है. इसे जिले के सभी इलाकों की दीवारों पर चिपका दिया गया है. इस पोस्टर में लिखा हुआ है - तन्मय घोष का चार्जशीट.

चार्जशीट पोस्टर के एक तरफ तन्मय घोष का व्यंगात्मक चित्र है तो दूसरी तरफ उन पर आरोपों का ढेर लगाया गया है. इनमें स्कूल के सामने शराब की बिक्री, अवैध तरीके से चावल बेचने तथा नगर पालिका के विभिन्न विभागों में घोटाले सहित कई तरह के आरोप शामिल हैं. मगर इस पोस्टर को जिले में किसने चिपकाया है, उसका अभी तक पता नहीं चल पाया है. इस घटना को लेकर टीएमसी और बीजेपी में वाकयुद्ध छिड़ गया है.

बता दें कि टीएमसी के प्रशासक बोर्ड के सदस्य तन्मय घोष कुछ दिन पहले ही बीजेपी में शामिल हुए हैं. बीजेपी ने उन्हें विष्णुपुर सीट से कैंडिडेट बनाया है. पोस्टर के जरिए अपने ऊपर लगी आरोपों को अस्वीकार करते हुए तन्मय घोष ने घटना के पीछे टीएमसी को जिम्मेवार बताया है. उनका कहना है कि लोगों को उनके बारे में पता है और उनकी छवि भी इलाके में अच्छी है. दूसरी तरफ टीएमसी ने इस घटना को नये और पुराने बीजेपी समर्थकों का आपसी मतभेद बताया है.

विष्णुपुर जिले के टीएमसी अध्यक्ष जयमाल धर का कहना है हमारे पास इन सब चीजों के लिए अभी समय नहीं है. अभी हम सभी दीदी (ममता बनर्जी) की योजनाओं के प्रचार में व्यस्त है. यह घटना नये और पुराने बीजेपी समर्थकों के आपसी मतभेद के कारण घटी है. बता दें कि इस सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला होने वाला है. यहां टीएमसी की अर्चिता विद और संयुक्त मोर्चा के कांग्रेस उम्मीदवार देबू चट्टोपाध्याय चुनाव लड़ने वाले हैं.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें