1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal election 2021 bengal police is acting like tmc workers bjp leader blames after bomb attack in mp arjun singh

Bengal Assembly Election 2021 : TMC कार्यकर्ताओंं की तरह काम कर रही है Bengal Police, सांसद के घर बमबाजी के बाद BJP के इस नेता ने लगाया आरोप

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
bomb attack in west bengal
bomb attack in west bengal
twitter

कोलकाता : भाजपा के एक प्रतिनिधि दल ने भाटपाड़ा में हुई बमबाजी मामले की शिकायत में गुरुवार को चुनाव आयोग जाकर की. प्रतिनिधि दल में भाजपा नेता शिशिर बाजोरिया और बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह समेत अन्य शामिल थे. मौके पर शिशिर बाजोरिया ने आरोप लगाया कि पुलिस, तृणमूल का कैडर बन कर काम कर रही है, जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि किसी की सुरक्षा का दायित्व स्थानीय पुलिस प्रशासन पर ही रहता है और अगर पुलिस ही अपने काम को नजरअंदाज करे तो आम जनता का क्या होगा.

मालूम हो कि जगदल में बुधवार रात सांसद अर्जुन सिंह के आवास के निकट ही एक के बाद एक दर्जनों बम धमाके हुए थे. इस घटना के बाद ही श्री सिंह ने सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन पर सवाल उठाये. उन्होंने आरोप लगाया कि जिन लोगों ने बम फेंका है, उनके खिलाफ वह करीब 10-12 दिनों से पुलिस के पास शिकायत की जा रही थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गयी.

ये लोग खुलेआम बम लेकर घूम रहे थे. आज उन लोगों ने वही काम किया, जिसका शक था. हमलावर तृणमूल कार्यकर्ता थे. करीब 15-20 बम चले हैं. इस मामले को लेकर चुनाव आयोग को भी सूचित किया है. उन्होंने कहा कि तृणमूल के ‘खेला होबे’ के विपरित हमलोग खेला शुरू करेंगे तो बहुत मुश्किल हो जायेगा. यहां पुलिस के नेतृत्व में ही सब हो रहा है. पुलिस, सत्ताधारी पार्टी के इशारे पर चल रही है. डर का माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है ताकि लोगों को वोट डालने से रोका जा सके.

श्री सिंह ने ट्विट कर कहा है कि उनके घर के निकट ही बमबाजी की गयी. रात में उनके वाहन को निशाना बनाकर पुलिस के सामने ही बम फेंका गया और पुलिस ने उन्हीं के खिलाफ मामला दर्ज कर कर दिया. किसी और ने नहीं बल्कि जगदल थाने के एसआई ने उनके खिलाफ शिकायत की है. उनके साथ-साथ भाटपाड़ा नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन सौरभ सिंह के खिलाफ भी मामला दायर किया गया है.

उत्तर 24 परगना जिले के मध्यमग्राम में गुरुवार को प्रेस को संबोधित करते हुए राज्य के खाद्यमंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने आरोप लगाया कि अर्जुन सिंह भाटपाड़ा में बमबाजी करवा रहे हैं. उन्होंने कहा कि गत लोकसभा चुनाव में हिंसा फैलाकर ही अर्जुन सिंह जीते थे और इस बार भी वैसा ही करना चाहते हैं. जिले की 33 सीटों पर ही तृणमूल जीत दर्ज करेगी और यहां की जनता भाजपा को सबक सिखायेगी.

Posted By - Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें