1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal election 2021 before nandigram mission union home minister amit shah attack on cm mamata banerjee by tweet

Bengal Assembly Election: मिशन नंदीग्राम से पहले अमित शाह का ममता पर बड़ा हमला, Tweet - दीदी आपको बहुत भारी पड़ेगी हिंसा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मिशन नंदीग्राम से पहले अमित शाह का ममता पर बड़ा हमला, किया tweet - दीदी आपको बहुत भारी पड़ेगी हिंसा
मिशन नंदीग्राम से पहले अमित शाह का ममता पर बड़ा हमला, किया tweet - दीदी आपको बहुत भारी पड़ेगी हिंसा
फाइल फोटो

Bengal Assembly Election: बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे फेज का चुनाव 1 अप्रैल को होना है. दूसरे फेज में हॉटसीट नंदीग्राम है जहां महारानी ममता बनर्जी का मुकाबला सेनापति शुभेंदु अधिकारी से होगा. नंदीग्राम जहां ममता बनर्जी के लिए आन, बान और शान का मुद्दा बन गया है वहीं बीजेपी के लिए नंदीग्राम मिशन बेहद जरूरी बन गया है. नंदीग्राम में रैली से पहले सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने टीएमसी सुप्रीमो और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला.

दरअसल, निमता में 85 वर्षीया वृद्धा की मौत पर अमित शाह ने ट्वीट कर ममता बनर्जी पर हमला बोला. उन्होंने कहा टीएमसी के गुंडों की पिटायी से शोभा मजूमदार की मौत हुई है. शोभा मजूमदार की मौत से मैं बेहद दु:खी हूं. उनके परिवार का दु:ख और दर्द ममता बनर्जी को लंबे अरसे तक सतायेगा.ये हिंसा ममता बनर्जी की सरकार को भारी पड़ेगी. उन्होंने कहा बंगाल हिंसा मुक्त भविष्य बनाने और बहनों और माताओं के लिए एक सुरक्षित राज्य की लड़ाई लड़ेगा. ममता दीदी अब आपकी हिंसा की राजनीति का अंत होना निश्चित है. वहीं दूसरी तरफ ममता बनर्जी ने इस ट्वीट पर अमित शाह को आड़े हाथों लिया और कहा नया-नया ट्विटर करना सीखें हैं, कुछ भी कह देते हैं.

कल नंदीग्राम में अमित शाह की रैली

नंदीग्राम में सभी पार्टियों ने अपना दमखम लगा दिया है. नंदीग्राम फतह करने के लिए एक बार फिर मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बंगाल आयेंगे. कल केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह नंदीग्राम में शुभेंदु अधिकारी के समर्थन में रोड शो करेंगे. बता दें कि इससे पहले भी चुनाव प्रचार में अमित शाह बंगाल आ चुके हैं. बंगाल आकर उन्होंने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है.

मिथुन चक्रवर्ती भी कल करेंगे नंदीग्राम में रैली

नंदीग्राम से बीजेपी कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी के समर्थन में अमित शाह के बाद डांस के महागुरु तथा बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती भी कल नंदीग्राम में रहेंगे और रैली करेंगे. बताया जा रहा है कि नंदीग्राम में चुनाव तक यानी 3 दिनों तक मिथुन चक्रवर्ती नंदीग्राम में ही डेरा जमाने वाले हैं. वहीं इस सीट का महत्व इतना है कि हाॅटसीट नंदीग्राम में चुनावी प्रचार की कमान केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को सौंपी गई है.

ममता बनर्जी भी करेंगी रोड शो

वहीं टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने सोमवार से ही नंदीग्राम में ताबड़तोड़ चुनावी रैली शुरू कर दी है. हालांकि उन्होंने पिछले सप्ताह ही एलान कर दिया था आगामी 1 अप्रैल यानी दूसरे फेज की चुनाव होने तक वो नंदीग्राम में ही अपना डेरा जामयेंगी. सोमवार को भी उन्होंने रैली और पदयात्रा की है. कल भी उनका रोड शो है.

दरअसल, मंगलवार को ममता बनर्जी का ब्लॉक नंबर एक में मेगा रोड शो का कार्यक्रम है और बाद में उनकी तीन रैलियां भी हैं, जहां वो जनसभा को संबोधित करेंगी. बता दें कि बंगाल की हॉटसीट नंदीग्राम में दूसरे चरण में एक अप्रैल को वोटिंग होनी है. इसके बाद दो मई को नंदीग्राम के साथ ही सभी 294 सीटों का चुनावी परिणाम निकल जाएगा.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें