1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal crime latest news in hindi siliguri businessman wife and son suicide case disclose bengal news today

Bengal News : सिलीगुड़ी के व्यापारी, बेटे और पत्नी के सुसाइड मामले में खुलासा, डेढ़ माह पहले छोड़ दिया था घर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 सुसाइड मामले में खुलासा
सुसाइड मामले में खुलासा
file

कोलकाता : बेटे के इलाज के लिए सिलीगुड़ी से कोलकाता के न्यू मार्केट इलाके के एक होटल के कमरे में पत्नी व बेटे संग व्यवसायी परिवार के तीन सदस्यों सुशील बंसल (66), चंद्रा देवी बंसल (60) और सुनीत बंसल (45) ने आत्महत्या कर ली थी. इस घटना की प्राथमिक जांच में न्यू मार्केट थाने की पुलिस को कई नयी जानकारी हाथ लगी है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक प्राथमिक जांच में पता चला है कि सुशील बंसल का जूट व टी बैग बनाने का व्यापार था. पिछले कई महीनों से व्यापार में भारी मंदी चल रही थी. इसके कारण पूरा परिवार काफी ज्यादा कर्ज में डूब चुका था.

इधर, कर्ज देनेवाले रुपये वसूलने आये दिन घर पर आते रहते थे. इस कारण पूरा परिवार परेशान रह रहा था. व्यापार में आय का अधिकतर रास्ता बंद होने के कारण वे उधार चुका नहीं पा रहे थे. ऊपर से बेटा सुनील बंसल की बीमारी भी अलग से चिंता बढ़ा रही थी.

इसी कारण बेटे का इलाज कराने के नाम पर सुशील बंसल ने डेढ़ महीने पहले ही घर छोड़ दिया था. इन डेढ़ महीनों में मार्केट में वापसी के कई प्रयास करने के बावजूद कोई रास्ता नहीं सूझ पाने के कारण हो सकता है कि उन्होंने यह कदम उठाया हो. पुलिस मृतक के परिवार के अन्य सदस्यों से पूछताछ कर रही है.

Posted by : Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें