1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal crime latest news five persons arrested with weapons from malda

Bengal News: मालदा में डकैती की साजिश रच रहे पांच गिरफ्तार, हथियार जब्त

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मालदा में डकैती की साजिश रच रहे पांच गिरफ्तार, हथियार जब्त
मालदा में डकैती की साजिश रच रहे पांच गिरफ्तार, हथियार जब्त
सोशल मीडिया.

मालदा: हरिश्चंद्रपुर थाने की पुलिस ने डकैती की साजिश रच रहे पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. इन्हें रविवार रात शीशातला इलाके से पकड़ा गया. इनके पास से एक अत्याधुनिक पिस्तौल, दो राउंड कारतूस और एक धारदार हथियार बरामद किये गये हैं. अपराधियों की पहचान चांचल के जानीपुर निवासी अनारुल हक, बलरामपुर निवासी महबुल हक, रामपुर निवासी अरजुल हक, हरकाबाथान निवासी अकमल शेख और अमीरुल के रूप में हुई है.

पुलिस का कहना है कि सभी अपराधी देर रात लोटोरा पानी टंकी के पास डकैती के उद्देश्य से जमा हुए थे. खुफिया जानकारी मिलने के बाद वहां छापेमारी कर सभी को पकड़ लिया गया.

ज्ञात हो कि हाल में पुलिस ने बिहार से हरिश्चंद्रपुर लाये जा रहे हथियारों का जखीरा बरामद किया था. हथियार तस्करी के आरोप में कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया. वहीं, चुनावी माहौल में बिहार से सटे इस इलाके से हथिरायों की बरामदगी, अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर राजनीतिक हलचल भी तेज हो गयी है.

हरिश्चंद्रपुर एक नंबर ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष माणिक दास ने कहा बिहार में भाजपा गठबंधन की सरकार है. वहां से बंगाल हथियार मंगाकर भाजपा चुनाव में गड़बड़ी फैलाने की साजिश रच रही है. उन्होंने कहा पुलिस सतर्क है. भाजपा की यह साजिश को सफल नहीं होगी. वहीं, भाजपा नेता रूपेश अग्रवाल ने तृणमूल नेताओं पर इस मामले में बेवजह पार्टी को बदनाम करने का आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने कहा कि तृणमूल नेताओं की मदद से ही बदमाशों के हाथों हथियार पंहुच रहे हैं. भाजपा हिंसा में विश्वास नहीं करती.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें