1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal cm mamata banerjee attacks pm modi after resignation of babul supriyo from union cabinet calls naredra modi a shameless prime minister coronavirus latest news mtj

बाबुल सुप्रियो को देना पड़ा कैबिनेट से इस्तीफा, तो मोदी पर भड़कीं ममता बनर्जी, प्रधानमंत्री को कहा बेशर्म

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता ने मोदी को बताया अब तक का सबसे बेशर्म प्रधानमंत्री
ममता ने मोदी को बताया अब तक का सबसे बेशर्म प्रधानमंत्री
Prabhat Khabar

कोलकाताः गायक से नेता बने आसनसोल के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद बाबुल सुप्रियो और देबश्री चौधरी के केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा के बाद ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति अपने गुस्से का इजहार किया. उन्होंने कहा कि अब बाबुल सुप्रियो बुरा हो गया. ममता बनर्जी ने कोरोना संक्रमण और वैक्सीनेशन के मुद्दे पर भी पीएम को खरी-खोटी सुनायी. उन्हें बेशर्म तक कह डाला.

पश्चिम बंगाल राज्य विधानसभा में बजट पेश होने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला. केंद्रीय कैबिनेट से बड़े पैमाने पर मंत्रियों के इस्तीफे को लेकर भी उन्होंने तंज कसा. कहा है कि आखिर इतने लोग क्यों इस्तीफा दे रहे हैं? केंद्र सरकार पर वैक्सीन आपूर्ति में विफल रहने का आरोप भी ममता ने लगाया.

मोदी कैबिनेट में विस्तार से पहले हुए कई इस्तीफे पर तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने निशाना साधते हुए कहा, 'मैं नहीं कह सकती कि इतने सारे मंत्रियों ने इस्तीफा क्यों दिया? लेकिन, कैबिनेट में फेरबदल से अब कुछ नहीं होने वाला. 2024 में बीजेपी का कुछ नहीं हो सकता. उसकी हार निश्चित है.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन के इस्तीफे पर ममता बनर्जी ने कहा कि क्या आपको लगता है कि वे शासन को लेकर गंभीर हैं? उन्होंने कहा कि कोरोना को लेकर सारी बैठकें प्रधानमंत्री करते हैं. स्वास्थ्य मंत्री को बलि का बकरा बनाया जा रहा है. अगर वे गंभीर होते, तो कोरोना की दूसरी लहर नहीं आती.

पीएम को बताया बेशर्म

ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बेशर्म तक कह दिया. कहा कि 'शेमलेस प्रधानमंत्री' के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार राज्यों को पर्याप्त वैक्सीन देने में असफल रही है. केंद्र सरकार की विफलताओं की वजह से पश्चिम बंगाल सरकार को अपने दम पर वैक्सीन की खरीद करनी पड़ रही है.

ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने नरेंद्र मोदी जितना बेशर्म प्रधानमंत्री आज तक नहीं देखा. हम पहले ही 2.26 करोड़ लोगों का टीकाकरण कर चुके हैं और उसके लिए हमें केंद्र के वादों के बाद भी 26 लाख डोज खरीदनी पड़ी है. ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र सरकार ने वादा किया था कि वो पर्याप्त मात्रा में वैक्सीन उपलब्ध करायेगी.

ममता ने आगे कहा कि हमारे बेशर्म प्रधानमंत्री के कारण देश को विफलता हाथ लगी है. फिर भी उनकी तस्वीर वैक्सीन सर्टिफिकेट से लेकर होर्डिंग्स तक हर जगह पायी जा रही है. ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने कई प्रधानमंत्रियों को देखा है, लेकिन इतना बेशर्म प्रधानमंत्री नहीं देखा.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें