1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal chunav 2021 latest news birbhum district before election bomb received bjp leader house avh

बीरभूम में मतदान से 24 घंटे पहले बीजेपी नेता के घर से बम बरामद, हड़कंप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बीरभूम में मतदान से 24 घंटे पहले बीजेपी नेता के घर से बम बरामद
बीरभूम में मतदान से 24 घंटे पहले बीजेपी नेता के घर से बम बरामद
prabhat khabar

Bengal Chunav 2021: पश्चिम बंगाल के बीरभूम में मतदान से 24 घंटे पहले बम बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि यह बम बरामदगी बीजेपी के एक नेता के घर से हुई है, जिसके बाद इलाके में राजनीतिक सरगर्मी भी तेज हो गई है. वहीं बम मिलने के बाद पुलिस औय सेंट्रल फोर्स की टीम अलर्टहो गई है.

टीवी 9 बांग्ला की रिपोर्ट के अनुसार पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के मयूरेश्वर में एक बीजेपी नेता के घर से प्लास्टिक से भरा बम बरामद हुआ, जिसके बाद पुलिस की टीम ने बम स्कॉयड दस्ते को बुलाकर बम डिफ्यूज की है. बम मिलने से इलाके के लोगों में भय का माहौल पैदा हो गया है.

224 कंपनी की तैनाती- बीरभूम में शांतिपूर्ण मतदान कराने को लेकर चुनाव आयोग ने तैयारी पूरी कर ली है. आयोग ने बीरभूम में सबसे अधिक सेंट्रल फोर्स के 226 कंपनियों की तैनाती की है, जबकि मुर्शिदाबाद में 212, मालदा में 110 और कोलकाता में 95 कंपनियों की तैनाती हुई है.

बीरभूम में 11 सीटों पर चुनाव- आठवें चरण में बीरभूम जिले के 11 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है. साल 2016 के चुनाव परिणाम में जिले के 11 में से 9 सीटों पर टीएमसी की जीत हुई थी, वहीं एक सीट और एक लेफ्ट के खाते में गई थी. इस बार यहां मुख्य मुकाबला टीएमसी और बीजेपी के बीच है.

Posted by : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें